You are here
Home > अपराध > पति की हत्या का बदला लेने के लिए लड़की का गैंगरेप करवाकर किया कत्ल

पति की हत्या का बदला लेने के लिए लड़की का गैंगरेप करवाकर किया कत्ल

पति की हत्या

पति की हत्या का बदला लेने के लिए लड़की का गैंगरेप करवाकर किया कत्ल, मोहाली के सैक्टर-69 के जंगल में मृत मिली नाबालिगा केस को फेज-8 थाना पुलिस ने सुलझा लिया है। केस में चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि नाबालिगा का मर्डर करने से पहले आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस टीमें जल्द बिहार रवाना होंगी।

इसे भी पढ़िए:   एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर 15 साल की लड़की के कपड़े उतारे कहा ऐसे ही होता है!

पुलिस ने सबसे पहले आरोपियों के करीबियों से पूछताछ की। जहां नाबालिगा काम पर जाती थी और जिस जगह से उसका शव बरामद हुआ पुलिस ने उन सभी जगहों का डंप डाटा एकत्रित किया जिनमें मृतका के करीबियों की फोन कॉल्स डिटेल थी। पूछताछ में आरोपी महिला शीला ने कबूला कि यू.पी. में अगस्त 2017 में उसके पति की एक्सीडैंट में मौत हो गई थी। उसे शक था कि उसके पति का एक्सीडैंट नहीं बल्कि उसे मरवाया गया है और उसे मृतका के परिजनों ने ही मरवाया है, पति की हत्या का बदला लेने के लिए उसने नाबालिगा के मर्डर की प्लानिंग रची और पहले उसकर रेप करवाया और बाद में मर्डर किया।

इसे भी पढ़िए:   कुतिया के साथ बागपत में रेप, पुलिस पीड़ित कुतिया को तलाशने में जुटी

एस.एस.पी. ने बताया कि इस मामले में उन्होंने बारीकी से जांच की थी। इतना ही नहीं मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए वह चंडीगढ़ ऑटो गैंगरेप के आरोपियों को भी प्रोडक्श्न वारंट पर लाए थे। इसके बाद उनसे भी काफी बारीकी से जांच की गई थी। लेकिन कोई सुराग उनसे नहीं मिल पाया था। 1 सितंबर, 2017 को नाबालिगा काम पर गई हुई थी और शाम 4 बजे वह छुट्टी के बाद घर के लिए निकली, लेकिन घर नहीं पहुंची, परिजनों ने उसे काफी तलाशा पर कुछ पता नहीं चला, जिसके बाद 9 सितंबर को सैक्टर-69 के जंगल में उसका शव मिला।

इसे भी पढ़िए:   महिला के पति और जीजा को बंधक बनाया फिर उनके सामने किया महिला का गैंगरेप

पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपियों की पहचान जिला बेतियां बिहार के गांव बेरी बंकट निवासी मक्खन दीवान, शीला उसकी बेटी पूजा जो मूलरूप से यू.पी. की रहने वाली हैं के रूप में हुई है जो मटौर में रह रही थीं, जबकि रहूण फरार है जो बिहार का ही रहने वाला है। पति की हत्या वाले मामले में पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी मृतका के करीबी थे। इसका खुलासा एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल ने बुधवार को प्रैस कांफ्रैंस में किया। जानकारी के अनुसार मर्डर केस सुलझाने के लिए एस.एस.पी. की ओर से एक टीम बनाई गई थी जिसमें सी.आई.ए. इंचार्ज तिरलोचन सिंह, फेज थाना-8 प्रभारी राजीव कुमार व मामले के जांच अधिकारी जागीर सिंह थे।

Top