You are here
Home > अपराध > मां के सामने 15 साल की बेटी से किया गैंगरेप, बेटी चीखती रही मां बचा लो!

मां के सामने 15 साल की बेटी से किया गैंगरेप, बेटी चीखती रही मां बचा लो!

मां

मां के सामने 15 साल की बेटी से किया गैंगरेप, बेटी चीखती रही मां बचा लो!  वो हैवान ही थे। मां को बंधक बना लिया और मां के सामने ही उसकी 15 साल की बेटी के कपड़े उतार दिए। बेटी सहमी थी समझ नहीं पा रही थी और दरिदों ने उसके जिस्म को नोचना शुरु कर दिया। मां बेबस थी कुछ कर ना सकी।एक सप्ताह पूर्व बाजार से सामान खरीदने जा रही मां-बेटी को तीन युवकों ने बंधक बना लिया और किशोरी से गैंगरेप किया। बाद में दोनों को हरियाणा के एक गांव में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   महिला के पति और जीजा को बंधक बनाया फिर उनके सामने किया महिला का गैंगरेप

शामली के कस्बा कैराना के जहानपुरा रोड पर झोपड़ी में रहने वाला एक व्यक्ति रविवार को कैराना कोतवाली पहुंचा। उसने तहरीर देकर बताया कि 24 दिसंबर को उसकी पत्नी और 15 वर्षीय बेटी बाजार से सामान खरीदने गई थी। रास्ते में तीन युवकों ने दोनों को तमंचा दिखाकर आतंकित करते हुए एक मकान में ले गए। वहां उसकी पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया, जबकि दूसरे कमरे में उसकी बेटी को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। इसके बाद उसकी पत्नी और बेटी को हरियाणा के एक गांव में ले गए। धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा और फरार हो गए। वहां से किसी तरह तीन दिन बाद उसकी पत्नी व बेटी कैराना लौटीं।

इसे भी पढ़िए:   विवाहिता को बंधक बनाकर चार युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाया

दहशत के कारण वह कुछ बोल नहीं पा रही थीं और चुप रहीं। पिता ने गहनता से पूछा, तो उन्होंने पूरा घटनाक्रम सुनाया। इसके बाद पीड़िता के पिता ने कैराना कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की। उधर, कोतवाली प्रभारी भगवत सिंह ने बताया कि तहरीर कई दिन बाद मिली है, मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Top