You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > गल गैडट का पॉर्न वीडियो हो रहा है वायरल, हकीकत जानकर सिर पकड़ लेंगे!

गल गैडट का पॉर्न वीडियो हो रहा है वायरल, हकीकत जानकर सिर पकड़ लेंगे!

गल गैडट

गल गैडट का पॉर्न वीडियो हो रहा है वायरल, हकीकत जानकर सिर पकड़ लेंगे!  मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस गल गैडट जिन्होंने इस साल वंडर वूमेन फिल्म में काम किया था, उनका एक फर्जी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है। दरअसल, उनका एक फर्जी पोर्न वीडियो इंटरनेट पर मौजूद है, जो तकनीक के गलत हाथों में जाने का नतीजा है।

तकनीक की मदद से पोर्न स्टार के चेहरे से गल गैडट के चेहरे को रिप्लेस किया गया है। ऑनलाइन पोर्टल मदरबोर्ड की रिपोर्ट के अनुसार वीडियो को दीपफेक्स नाम के यूजर ने बनाया है। दीपफेक्स ने ओपन सोर्स-मशीन जैसे कि टेंसरफ्लो के जरिए चेहरे को स्वैप (बदला) है। यह एप्लीकेशन गूगल रिसर्चर्स के लिए बिलकुल मुफ्त में उपलब्ध करवाता है।

वैसे तकनीक का गलत इस्तेमाल आजकल आम हो गया है जिसकी वजह से लोग किसी का भी फेक वीडियो या तस्वीर इंटरनेट पर पोस्ट कर देते हैं। तकनीक के इस्तेमाल से किसी का फेक पोर्न वीडियो बनाना काफी भयावह है। इससे पता चलता है कि लोग सही दिशा में जाने की बजाए गलत दिशा की ओर बढ़ रहे हैं।

अगर आप इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि यह महिला गल नही बल्कि कोई और है। हालांकि अगर कोई इसे ध्यान से देखता है, तो उसे आसानी से इसमें विकृतियां दिख जाएंगी। जब लड़की अपना सिर हिलाती है तो वहां पर पिक्सल फट जाते हैं।

फैन्स ये वीडियो देखने के बाद परेशान हैं कि उनकी स्टार के साथ कोई ऐसा कैसे कर सकता है। लेकिन जनाब ये दुनिया है। लेना ना देना लेकिन परेशान कर देना। एक्ट्रेस गल गैडट ने अभी तक इस मसले पर कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन इतना तो तय है कि वो भी तकनीक के इस घटिया इस्तेमाल से दुखी तो होंगी ही। देखना होगा कि वो आगे क्या कदम उठाती हैं।

इसे भी पढ़िए:   ट्रेन में सो रही थी एक्ट्रेस, तभी उसे लगा कोई उसके होठों को..और फिर...

Leave a Reply

Top