You are here
Home > अपराध > फूफा ने भतीजी को तब तक बनाया हवस का शिकार, जब तक वो गर्भवती नहीं हो गई

फूफा ने भतीजी को तब तक बनाया हवस का शिकार, जब तक वो गर्भवती नहीं हो गई

फूफा

फूफा ने भतीजी को तब तक बनाया हवस का शिकार, जब तक वो गर्भवती नहीं हो गई, 17 वर्षीय किशोरी को बल्लभगढ़ लाकर उसके फूफा ने ही काफी समय तक रेप किया। गर्भवती होने के बाद उसका गर्भपात कराया गया। इतना ही नहीं किशोरी को वेश्यावृत्ति के धंधे के लिए एक महिला को बेच दिया। किशोरी ने पिछले दिनों महिला के चंगुल से भागकर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर उसके फूफा, बुआ और एक अन्य महिला के खिलाफ एफअाईआर दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   बाढ़ राहत कोष से पैसा दिलाने के एवज में महिला के साथ किया गैंगरेप!

थाना सदर बल्ल्भगढ़ में दर्ज मामले में किशोरी ने बताया कि वह मूलरूप से झारखंड की रहने वाली है। करीब एक साल पहले उनके घर बल्लभगढ़ के एक गांव निवासी फूफा आया। वह उसे बहला-फुसलाकर यहां ले आया। कुछ दिन बाद ही रात को उसके साथ रेप किया। उसने इसकी जानकारी बुआ को दी। लेकिन उसने उसे चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद फूफा लगातार उससे रेप किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी मिलने पर उसके फूफा ने उसका गर्भपात करा दिया। गर्भपात के कुछ दिन बाद उसने उसे देवेंद्र नामक महिला के हाथों बेच दिया।

इसे भी पढ़िए:   कुतिया के साथ बागपत में रेप, पुलिस पीड़ित कुतिया को तलाशने में जुटी

फरवरी 2017 में हरियाणा में भी फूफा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर भतीजी का गैंगरेप किया था। मामला इंद्री के कलसौरा गांव का था, जहां अपनी बुआ के घर रहने आई एक युवती का उसके फूफा ने गांव के ही एक लड़के के साथ मिलकर रेप कर दिया। जानकारी के अनुसार युवती मार्च 2016 में अपनी बुआ के यहां रहने के लिए आई थी। उस समय उसके फूफा ने गांव के ही एक युवक के साथ मिलकर उसके साथ खेतों में बने ट्यूबवेल में ले जाकर दुष्कर्म किया। हालांकि यह घटना 2016 में हुई थी।

इसे भी पढ़िए:   डिश टीवी लगाने के बहाने जब भी घर में आता, लड़की पर हैवानों की तरह टूट पड़ता

नवंबर 2017 में महाराष्ट्र में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जहां मां की मौत होने के बाद किशोरी से पिता रेप करता रहा और एक दिन उसने लड़की को अपने जीजा को भी रेप के लिए परोस दिया था। महाराष्‍ट्र के पुणे में एक लड़की से उसका बाप 3 साल तक रेप करता रहा और जब मन भर गया तो उसने अपने जीजा को सौंप दिया। कुछ दिनों तक भतीजी से बलात्कार करने के बाद उसे जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया। उसने 1 लाख रुपए में उसे कोठे पर बेच दिया। पीडि़ता की मां सौतेली है और वो उसे प्रताडि़त करती रहती थी। पीडि़ता ने बताया कि जब भी उसका बाप या फूफा रेप करते सौतेली मां उसे गर्भपात की दवा खिला देती थी। साल 2010 में पीडि़ता की मां ने खुदकुशी की थी।

Top