You are here
Home > अपराध > महिला के साथ सेक्स करके उसकी हत्या की और लाश लेकर पहुंच गया घर!

महिला के साथ सेक्स करके उसकी हत्या की और लाश लेकर पहुंच गया घर!

महिला

महिला के साथ सेक्स करके उसकी हत्या की और लाश लेकर पहुंच गया घर! दिल्ली में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां शेख सराय की रहने वाली 38 वर्षीय महिला के साथ पहले तो उसके प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाए फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी महिला के नग्न शव को लेकर उसके घर मालवीय नगर पहुंचा। आरोपी ने परिवार के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

इसे भी पढ़िए:   पति की हत्या का बदला लेने के लिए लड़की का गैंगरेप करवाकर किया कत्ल

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान शाहबाद खान नामक शख्स के रूप में हुई है। शाहबाद (30) महिला के साथ एक हेल्थकेयर कंपनी में काम करता था। शाहबाद पर आरोप है कि उसने महिला को शादी का झांसा दे उससे दोस्ती की। दोस्ती प्यार में बदल गया और इसी दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। जब महिला गर्भवती हो गई तो आरोपी ने जुलाई 2017 को उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया। अबॉर्शन कराने के बाद से ही महिला आरोपी शाहबाद पर शादी करने का दवाब बनाने लगी लेकिन आरोपी ने उसे नजरअंदाज कर बातचीत करना बंद कर दिया।

इसे भी पढ़िए:   नाबालिग लड़की से गैंगरेप, नए साल के जश्न मना रहे थे लड़के

मेल टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृतका तलाकशुदा थी। वह अपने पति से लेकर अपने 12 साल के बेटे को लेकर मायके में रह रही थी। यहां आने पर उसका प्रेम-प्रसंग हो गया और वह आरोपी के बच्चे का एक बार अबॉर्शन भी करा चुकी थी। महिला आरोपी से शादी करने के लिए बहुत समय से उसपर दवाब बना रही थी। जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह घटना घटी उस दिन दोनों ने बाहर जाकर शराब पी। इसी दौरान दोनों के बीच शादी को लेकर काफी बहस हुई। इन दोनों ने कार में शारीरिक संबंध बनाए, इसी दौरान आरोपी ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़िए:   महिला मर चुकी थी लेकिन वो हैवान उसकी लाश के साथ रेप कर रहा था!

जब आरोपी को थोड़ी देर बाद एहसास हुआ कि उसने हत्या कर दी तो वह उसके शव को नग्न अवस्था में लेकर औरत के घर पहुंचा और घटना की जानकारी परिजनों को दी। घटना के बाद मृतका के पिता ने मालवीय नगर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Top