You are here
Home > लाइफस्टाइल > पहली रात पार्टनर के साथ करें कुछ ऐसा कि वो रोज़ करे डिमांड!

पहली रात पार्टनर के साथ करें कुछ ऐसा कि वो रोज़ करे डिमांड!

पहली रात

पहली रात पार्टनर के साथ करें कुछ ऐसा कि वो रोज़ करे डिमांड! जब भी सेक्स वाली नाईट आती हैं मर्द अक्सर जोश में आ जाते हैं। हालांकि यह जोश अच्छा तो है लेकिन पहली रात कभी कभी जोश में आकर होश खो देना और अपने साथी का मूड ऑफ कर देना एक अच्छी रिलेशनशिप के संकेत नहीं हैं। पहली रात औरत और मर्द के बीच होने वाला सेक्सुअल रिलेशनशिप बहुत ही ख़ास होता हैं।आप इस ख़ास पल को कहीं अनजाने में बर्बाद ना कर दे इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी बाते बताएंगे जिसे बेड पर करने से महिलाए कतराती हैं। किसी भी प्रकार की जल्दबाजी ना करे। महिलाओं को बेड पर जाते से सेक्स करना पसंद नहीं। पहले कुछ बातचीत करे, प्यारी रोमांटिक बाते करे, किस करे फिर आगे बढे। 

इसे भी पढ़िए:   शादी के पहले लड़के से ये बातें तय कर लें, वो भी अकेले में, नहीं तो पछताएंगी

ब्रेस्ट पर आराम से जाए। किसी भी प्रकार का फ़ोर्स ना लगाए। सब कुछ स्मूथली और आहिस्ता से चलने दे। इस तरह सेक्स ना करे कि यह आपकी जिंदगी का आखरी सेक्स हैं। उन पर भूखे भेड़िये की तरह टूट ना पड़े। उन्हें स्पेशल होने का एहसास दिलाए। महिलाएं कोई सेक्स टॉय नहीं हैं कि आप उन्हें जैसा चाहे वैसा मोड़ ले या घुमा ले। कोई भी सेक्स पोजीशन ट्रॉय करने से पहले यह देख ले कि वह उस पोजीशन में कम्फर्ट फील कर रही हैं या नहीं।  

इसे भी पढ़िए:   सेक्शुअल कम्पैटिबिलिटी कैसे पहचानें, जिससे पार्टनर को रख सकें खुश!

ओरल सेक्स के लिए जबदस्ती कभी ना करे। यदि उन्हें यह पसंद नहीं तो ज्यादा फ़ोर्स ना करे। लव बाइट्स अच्छी होती हैं। लेकिन इतनी जम कर भी ना काटें या नोचें कि गहरा निशान पड़ जाए या उन्हें दर्द हो।  इसके साथ ही महिलाओं को भी पुरुषों का ख्याल रखा चाहिए यौन सम्बन्धी समस्याओं में पति अपने राजो को छुपाये रखने में माहिर होते हैं। जबकि पत्नी पति को सब कुछ बता देती हैं। कुंवारे लोग शादीशुदा लोगों की तुलना में अधिक तनाव और चिंता में रहते हैं। तथा बीमार भी ज्यादा पड़ते हैं। रोजाना सेक्स करने से हृदय रोग, ब्लड प्रेसर, मधुमेह, आदि रोग होने की सम्भावनाये कम हो जाती हैं।

Top