You are here
Home > अपराध > मंगेतर के साथ थी उसकी होने वाली पत्नी, तीन युवकों ने किया गैंगरेप!

मंगेतर के साथ थी उसकी होने वाली पत्नी, तीन युवकों ने किया गैंगरेप!

मंगेतर

मंगेतर के साथ थी उसकी होने वाली पत्नी, तीन युवकों ने किया गैंगरेप!  मंगेतर के साथ तरकुलहा देवी मंदिर दर्शन करने आई कुशीनगर की बीए की छात्रा के साथ रविवार की रात तीन युवकों ने गैंगरेप किया। होने वाले पति की तहरीर पर चौरीचौरा पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मेडिकल परीक्षण में गैंगरेप की पुष्टि हुई है।

इसे भी पढ़िए:   शराब के लिए पत्नी को वेश्या बना दिया, दोस्तों को भेजता था सेक्स करने

मंगेतर ने किसी तरह मोबाइल फोन हासिल कर यूपी 100 को सूचना दी। रात में ही पुलिस महदेवा गांव पहुंची। वहां से मंगेतर और छात्रा को चौरीचौरा पुलिस थाने लाया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। घटना की सूचना छात्रा के घर वालों को दे दी गई है? पुलिस को तहरीर देने वाले युवक ने बताया कि उसकी और छात्रा की शादी तय हो चुकी है। जल्द दोनों की शादी होने वाली है।

इसे भी पढ़िए:   महिला मर चुकी थी लेकिन वो हैवान उसकी लाश के साथ रेप कर रहा था!

कुशीनगर के अहिरौली थानाक्षेत्र की रहने वाली बीए की छात्रा रविवार को मंगेतर के साथ तरकुलहा मंदिर दर्शन करने के लिए आई थी। मंदिर परिसर में दर्शन के बाद दोनों काफी देर तक बैठे रहे। इस बीच शाम हो गई। कोहरा अधिक था, इस कारण दोनों ने बाइक से घर जाना उचित नहीं समझा। चौरीचौरा पुलिस को दी गई तहरीर में मंगेतर ने आरोप लगाया है कि महदेवा गांव का राजन उनका परिचित था। शाम हो जाने पर उसने राजन को फोन किया।

इसे भी पढ़िए:   प्रेमिका के साथ सेक्स करके बनाया अश्लील वीडियो, अपलोड कर दिया साइट्स पर

राजन ने ही ईंट-भट्टे के पास स्थित अपने मकान में दोनों के रहने का इंतजाम कराया। इसी बीच देर रात राजन अपने दो दोस्तों रामदयाल उर्फ बीरू और बजरंगी के साथ वहां आ धमका। दरवाजा खुलवाने के बाद दोनों ने मंगेतर से बाहर जाने को कहा। इसका जब उसने विरोध किया तो तीनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसका मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद दरवाजा अंदर से बंद कर तीनों ने छात्रा से गैंगरेप किया।

Leave a Reply

Top