You are here
Home > दुनिया > महिला टीचर अपने स्टूडेंट के साथ रोज़ सेक्स करती थी लेकिन एक दिन..

महिला टीचर अपने स्टूडेंट के साथ रोज़ सेक्स करती थी लेकिन एक दिन..

महिला टीचर

महिला टीचर अपने स्टूडेंट के साथ रोज़ सेक्स करती थी लेकिन एक दिन..अमेरिका के इलिनॉयस से एक महिला टीचर के अपने नाबालिग छात्र से शारीरिक संबंध स्थापित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 41 वर्षीय आरोपी महिला टीचर 5 बच्चों की मां है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे 10 वर्ष जेल की सजा सुनाई गई है। आरोपी महिला टीचर नॉर्थ बून हाईस्कूल में स्पेशल एजुकेशन की टीचर है। गार्डन प्रेयरी की रहने वाली सारा एल। मायर्स ने अपने छात्र के साथ सेक्स की बात स्वीकार कर ली है। हालांकि अभी उस पर यौन शोषण के एक अन्य आरोप में भी कोर्ट केस चल रहा है।

इसे भी पढ़िए:   MeToo कैंपेन का असर, दफ्तर में महिला सहकर्मी से फ्लर्ट करने की हिम्मत घटी!

गौरतलब है कि इसी साल अमेरिका के कैलिफोर्निया में भी गुरू-शिष्य के रिश्तों को तार-तार करता एक चौंकाने वाला मामला सामने आया था, जब एक महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट को शराब पिलाकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इतना ही नहीं, आरोपी टीचर ने संबंध बनाए जाने के दौरान आपत्तिजनक हालत में फोटो भी खींची और उन अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर वह पीड़ित छात्र को ब्लैकमेल भी करती रही। पति से तलाक होने के बाद महिला टीचर अपनी क्लास के एक स्टूडेंट से दिल लगा बैठी।

इसे भी पढ़िए:   पाकिस्तानी अरबपति की बीवी खूबसूरती के लिए ऐसी चीज़ से नहाती है कि पूछिए मत!

महिला टीचर स्पेशल एजुकेशन के अलावा मैथ भी पढ़ाती थी। हालांकि बून काउंटी के शेरिफ कार्यालय ने बताया है कि पीड़ित छात्र स्पेशल एजुकेशन का छात्र नहीं था। फॉक्स न्यूज के मुताबिक, पीड़ित छात्र अपने यौन शोषण की शिकायत करने खुद आगे आया। पीड़ित छात्र ने बताया कि नवंबर, 2016 से ही उसके और आरोपी टीचर के बीच शारीरिक संबंध रहे हैं। आरोपी महिला टीचर के खिलाफ इस केस की सुनवाई अगले साल जनवरी तक चलनी थी, लेकिन दोनों पक्षों ने इसी सप्ताह अंतिम फैसला सुनाए जाने पर सहमति दे दी। इतना ही नहीं टीचर पीड़ित छात्र पर रोज शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाती। अंतत महिला टीचर के यौन शोषण से तंग आकर छात्र ने अपनी मां को पूरी बात बताई। पीड़ित छात्र की मां ने इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Top