You are here
Home > अपराध > सगाई के बहाने गर्लफ्रैंड प्रोफेसर के साथ किया रेप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

सगाई के बहाने गर्लफ्रैंड प्रोफेसर के साथ किया रेप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

सगाई

सगाई के बहाने गर्लफ्रैंड प्रोफेसर के साथ किया रेप, पुलिस ने किया मामला दर्ज, कानपुर मेडिकल कॉलेज की एक प्रोफेसर ने अमेरिका में रह रहे एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म के दौरान विडियो भी बना लिया। आरोपी दिसंबर में 15 दिन की छुट्टी पर यहां आया हुआ था। आरोप है कि सगाई करने के बहाने उसे नोएडा बुलाकर दुष्कर्म किया। पीड़ित ने सेक्टर-20 पुलिस से मामले की शिकायत की है।

इसे भी पढ़िए:   मंगेतर के साथ थी उसकी होने वाली पत्नी, तीन युवकों ने किया गैंगरेप!

पुलिस के अनुसार, मूलरूप से सीकर (राजस्थान) की रहने वाली युवती कानपुर मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर है। वहीं के एक युवक शुभम शर्मा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजिनियर है। युवती के अनुसार, शुभम की एक बहन नोएडा में रहती है। शुभम से दिसंबर में बात हुई थी। उसने कहा था कि वह 15 दिन की छुट्टी पर भारत आ रहा है। इस दौरान वह सगाई कर लेंगे।

इसे भी पढ़िए:   पढ़ाने के बहाने छात्रा का करता रेप, छात्रा के गर्भवती होने पर खुला राज़

शुभम ने नोएडा आकर उसे सगाई के लिए बुला लिया। पुलिस के अनुसार, युवती का आरोप है कि 27 दिसंबर को उसके यहां आने पर शुभम उसे सेक्टर-26 के एक गेस्ट हाउस में ले गया। वहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उस दौरान उसका अश्लील विडियो भी बनाया। आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने शादी की बात की या पुलिस से शिकायत की तो वह विडियो वायरल कर देगा।

इसे भी पढ़िए:   मौलवी ने झाड़फूंक के बहाने महिला से किया रेप | पति के सामने पत्नी से गैंगरेप

इसके बाद वह यूएस लौट गया। युवती ने पुलिस को बताया है कि उसे गेस्ट हाउस का नाम याद नहीं है। एसएचओ सेक्टर-20 अनिल कुमार शाही ने बताया है कि शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुल मिला कर मामला शादी का झांसा देने का है। दरअसल मसला सिर्फ इतना नहीं है। अगर आप समाज को आज के नज़रिये से देखेंगे तो पाएंगे कि विवाह पूर्व शारीरिक संबंध इसी तरह के झांसे देकर बनाए जाते हैं। लेकिन अफसोस इस बात का है कि अखबार इन खबरों से अटे पड़े रहते हैं फिर भी लड़कियां ऐसे लोगों के चंगुल में फंस जाती हैं।

Top