You are here
Home > अपराध > बास्‍केटबॉल महिला कोच बॉस्केट बॉल सिखाने के बहाने नाबालिग से करती थी रेप!

बास्‍केटबॉल महिला कोच बॉस्केट बॉल सिखाने के बहाने नाबालिग से करती थी रेप!

बास्‍केटबॉल

बास्‍केटबॉल महिला कोच बॉस्केट बॉल सिखाने के बहाने नाबालिग से करती थी रेप! वेलिंग के इडाहो में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने गुरु शिष्‍य के रिश्‍ते को दागदार कर दिया। यहां 26 साल की एक बास्‍केटबॉल महिला कोच ने 16 साल के स्‍टेडेंट का यौन उत्‍पीड़न किया। कोच का नाम एन कुरोकी है और उसे शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया। उसे बीते साल अक्‍टूबर में ही पब्लिक गुडिंग हाई स्‍कूल ने जूनियर ब्‍वॉयज बास्‍केटबॉल कोच के तौर पर चुना गया था। स्‍कूल के प्रवक्‍ता से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को कुरोकी को स्‍कूल से निकाल दिया गया था। पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है।

इसे भी पढ़िए:   बेटी का 19 साल तक बाप करता रहा रेप, 9 बच्चों की मां बना डाला

पुलिस ने बताया कि जब मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि कोच कुरोकी उस नाबालिग छात्र के साथ रिलेशन में थी। कुरोकी ने साल 2015 में ही स्‍नातक की डिग्री ली थी। वो कॉलेज में बास्‍केटबॉल की खिलाड़ी रह चुकी है। पुलिस ने बताया कि कोच के बारे में सारी जानकारी उसके LinkedIn page से मिली। इसके बाद तो पुलिस भी चौंक गई।

इसे भी पढ़िए:   गैंगरेप के बाद किशोरी के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड, एक और निर्भया!

जानकारी के मुताबिक कुरोकी कॉलेज में बॉस्‍केटबॉल की कैप्‍टन थी। इसके अलावा उसने कॉलेज के बाहर निजी तौर पर टेनिस मैच भी खेला करती थी। पुलिस ने बताया कि कुरोकी के दोस्‍तों और उसके कॉलेज वक्‍त के जानने वालों से भी पूछताछ कर रही है ताकि पता चला सके कि उसने पूर्व में ऐसा किया तो नहीं। पीडि़त स्‍टूडेंट के मां-बाप ने पुलिस और स्‍कूल प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्‍होंने बताया कि पीडि़त के मोबाइल पर कुरोकी अश्‍लील तस्‍वीरें भी भेजा करती थीं और देर रात उसे फोन कर अश्‍लील बातें भी करती थी। पुलिस ने स्‍टूडेंट और कोच दोनों का मोबाइल फोन जब्‍त कर लिया है। मामले की पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही पुलिस किसी ना किसी निष्कर्ष पर पहुंच जाएगी।

Leave a Reply

Top