You are here
Home > अपराध > पिता करता रहा अपनी ही 15 साल की बेटी से रेप, आखिरकार 7 महीने बाद

पिता करता रहा अपनी ही 15 साल की बेटी से रेप, आखिरकार 7 महीने बाद

पिता

पिता करता रहा अपनी ही 15 साल की बेटी से रेप, आखिरकार 7 महीने बाद, यहां 15 साल की एक नाबालिग लड़की से उसका पिता कई सालों से बलात्‍कार कर रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब पेट दर्द की शिकायत लेकर पीडि़ता अपनी मां के साथ अस्‍पताल पहुंची। वहां चेकअप के दौरान पता चला कि वो 7 माह की गर्भवती है।

मामला मुंबई के पूर्वी उपनगरीय इलाके का है। यहां लड़की अपनी मां, बहन और दिव्‍यांग पिता के साथ रहती थी। मां लोगों के घरों में काम करती थी और बेटियां घर पर पिता की देखभाल। पीडि़ता कक्षा 9वीं की छात्रा है। उसने एक दिन अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की। मां ने देखा तो पीडि़ता का पेट काफी बढ़ा हुआ था। वो फौरन उसे लेकर अस्‍पताल पहुंची। मां को पहले तो ऐसा लगा कि हाल ही में पीडि़ता की एक सर्जरी हुई थी तो कहीं उसके चलते पेट निकल गया हो लेकिन जब डॉक्‍टरों ने चेक किया तो पता चला कि वो 7 माह की प्रेग्‍नेंट है।

उसके बाद पीडि़ता ने सबकुछ मां को बता दिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने आरोपी बाप को कोर्ट में पेश किया तो पीडि़ता ने बताया कि उसका पिता कई सालों से उसका बलात्कानर कर रहा है। उसने बताया कि हफ्ते में लगभग दो बार उसे इस यातना से गुजरना पड़ता था। जब भी उसकी मां काम से बाहर जाती वो उसके साथ गंदा काम करता था। कोर्ट ने आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

पुलिस ने इस संबंध में दरिंदे बाप को गिरफ्तार कर लिया है और पीडि़ता को अस्पताल में भर्ती कराया है। कोर्ट ने आरोपी बाप को उम्रकैद की सजा दी है। जाहिर है कि समाज में ऐसा कुछ हो रहा है और उसके आस पास के लोगों को तो छोड़िए। घर के लोगों को ही नहीं पता चल पाता।

इसे भी पढ़िए:   जमानत करवानी थी पति की, इसी बहाने वो हैवान नोचता रहा महिला के जिस्म को
Top