You are here
Home > अपराध > बाप ने किया बेटी का रेप, मां की मौत के बाद ही बनाने लगा था हवस का शिकार

बाप ने किया बेटी का रेप, मां की मौत के बाद ही बनाने लगा था हवस का शिकार

बाप

बाप ने किया बेटी का रेप, मां की मौत के बाद ही बनाने लगा था हवस का शिकार, महाराष्ट्र में पुणे के पिंपरी-चिंचवड इलाके में पिछले दो महीनों से एक बाप अपनी 15 साल की बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था। बाप की हरकतों से परेशान होकर आखिरकार बेटी ने अपने पास में रहनेवाली पड़ोसन के साथ मिलकर थाने में शिकायत दर्ज कराई। लड़की की मां का बहुत पहले देहांत हो चुका था, जिसका फायदा उठाकर बाप उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था। पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने 42 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़िए:   सौतेली बेटियों को सेक्स डॉल की तरह इस्तेमाल करता था पिता!

पड़ोसन और पीड़ित लड़की ने मिलकर इस घटना के बारे में आकुर्डी स्थित ह्यूमन राईट एसोसिएशन फॉर प्रोटेक्शन में जाकर बताया। संस्था की मदद से पीड़ित लड़की ने इस मामले में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी। 42 वर्षीय पिता के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   धर्म न बदलने पर ससुर और उसके भाई ने लूटी बहू की अस्मत! पति देखता रहा

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 15 वर्षीय पीड़ित लड़की की मां का देहांत हो चुका था। पीड़ित लड़की ने बताया कि पिछले दो महीनों से उसका पिता उसके साथ जबर्दस्ती कर रहा था और यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। पीड़ित लड़की अपने पिता के अत्याचार से काफी परेशान हो चुकी थी। फिर उसने हिम्मत करके अपने पड़ोस में रहनेवाली एक आंटी को इस घटना की जानकारी दी।

इसे भी पढ़िए:   डिश टीवी लगाने के बहाने जब भी घर में आता, लड़की पर हैवानों की तरह टूट पड़ता

जाहिर है अब बदलते दौर में किसी भी रिश्ते पर भरोसा करने की हिम्मत ही नहीं होती है। अभी खबर आई थी कि नाना ने अपनी नातिन के साथ दुष्कर्म किया है और यह आरोप खुद नाबालिग मासूम ने लगाया है। पीड़िता ने यह बात अपनी मां को बताई, लेकिन इस दर्दनाक वाक्ये के बारे में जानकर भी मां का दिल नहीं पसीजा। मां ने भी बेटी का साथ नहीं दिया।

Leave a Reply

Top