You are here
Home > अपराध > लड़की को शराब पिला कर किया बेहोश, फिर तीन दरिंदों ने नोचा उसका जिस्म!

लड़की को शराब पिला कर किया बेहोश, फिर तीन दरिंदों ने नोचा उसका जिस्म!

लड़की

लड़की को शराब पिला कर किया बेहोश, फिर तीन दरिंदों ने नोचा उसका जिस्म! दिल्ली में एक बार फिर गैंगरेप का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले फेसबुक पर लड़की से दोस्ती की। फिर उसे नए साल के बहाने मिलने बुलाया। जब लड़की उससे मिलने पहुंची तो आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके संग सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला।

इसे भी पढ़िए:   नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके जिस्म को नोचा तीन दरिंदों ने!

आरोप है कि लड़की के पिता ने इस बाबत जब हरियाणा में ज़ीरो एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की तो वहां की पुलिस ने इनकार कर दिया। जिसके बाद दिल्ली के वसंत कुंज थाने में पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज किया है। लड़की इस वारदात के बाद सदमे में आ गई है। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक दो आरोपी बालिग हैं जबकि एक आरोपी नाबालिग है। फिलहाल, पुलिस मामले की तफ़्तीश कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाकर मन भर गया तो गला दबा कर मार डाला!

गैंगरेप की यह शर्मनाक वारदात दिल्ली के वसंत कुंज इलाके की है। इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी बालिग थे जबकि एक नाबालिग भी इसमें शामिल था। जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की हरियाणा की रहने वाली है। कुछ समय पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर आईजीआई एयरपोर्ट पर स्थित एक होटल में सीनियर पद पर काम करने वाले शख्स से हो गई थी।

इसे भी पढ़िए:   पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, दहेज का मामला

कुछ वक्त बाद दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी। आरोप है कि उस लड़के ने नए साल का जश्न मनाने के लिए लड़की को दिल्ली बुलाया। लड़की के उसके बुलावे पर दिल्ली आ गई। वो शख्स अपने दो साथियों के साथ मिलकर लड़की को वसंत कुंज के एक होटल में ले गया। जहां उन तीनों ने जबरन लड़की को शराब पिलाई और फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी लड़की को महिपालपुर इलाके में छोड़ कर फरार हो गए। जब लड़की को होश आया तो उसने अपने पिता को फ़ोन कर दिल्ली बुलाया।

Leave a Reply

Top