You are here
Home > अपराध > पद्मावत दिखाने के बहाने किया छात्रा के साथ थियेटर में रेप!

पद्मावत दिखाने के बहाने किया छात्रा के साथ थियेटर में रेप!

पद्मावत

पद्मावत दिखाने के बहाने किया छात्रा के साथ थियेटर में रेप! तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में मूवी थिअटर के अंदर 19 साल की लड़की के बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। खबर के मुताबिक पीड़िता सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त के साथ हैदराबाद के प्रशांत थिअटर में फिल्म पद्मावत देखने गई थी जहां उसके साथ कथित रूप से यौन शोषण हुआ। आरोपी की पहचान 23 साल के कंदकतला बीक्शापथी के रूप में हुई जो जनगांव जिले में एक ड्राइवर है।

इसे भी पढ़िए:   गैंगरेप के बाद किशोरी के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड, एक और निर्भया!

20 दिन पहले ही दोनों पहली बार सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित स्वाति होटल में मिले थे और वहां से आरोपी उसे अपनी बहन के घर ले गया था। सर्कल इंस्पेक्टर मतइया ने बताया, ‘पीड़िता के साथ फिल्म थिअटर के अंदर बलात्कार हुआ। दो महीने पहले ही पीड़िता और आरोपी सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे।’ पुलिस ने बताया कि थिअटर में उस वक्त कुछ ही लोग थे और ज्यादातर हिस्सा खाली होने की वजह से उसने मौके का फायदा उठाया।

इसे भी पढ़िए:   गैंगरेप कर वीडियो बनाया और तीन सालों में महिला से वसूले 22 लाख रूपये!

आरोपी को 31 जनवरी को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उसी दिन उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर रूप से चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया, साथ ही लापरवाही बरतने के मामले में थिअटर मालिक के खिलाफ भी ऐक्शन लिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता का कहना है कि प्रशांत थियेटर में फ़िल्म ‘पद्मावत’ देखने के दौरान अभियुक्त ने उनके साथ रेप किया।

इसे भी पढ़िए:   भाभी की बहन को हासिल करने के लिए अपनी पत्नी के साथ किया घिनौना काम

उस वक्त थियेटर में आसपास की सीटें खाली थीं। पीड़िता 12वीं क्लास की छात्रा हैं और अभियुक्त से उनकी जान-पहचान फ़ेसबुक के ज़रिए हुई थी और फिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और 31 जनवरी को अभियुक्त को गिरफ़्तार किया गया।इसके बाद अभियुक्त को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

 

Leave a Reply

Top