You are here
Home > अपराध > किशोरी का रेप किया, फिर उसे बाइक पर बैठाकर घर तक छोड़ गया आरोपी!

किशोरी का रेप किया, फिर उसे बाइक पर बैठाकर घर तक छोड़ गया आरोपी!

किशोरी

किशोरी का रेप किया, फिर उसे बाइक पर बैठाकर घर तक छोड़ गया आरोपी! आदर्श नगर इलाके में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला है कि युवक ने फेसबुक पर किशोरी से दोस्ती की और फिर मिलने के लिए एक गेस्ट हाउस में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस इस मामले में गेस्ट हाउस के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार साढ़े 17 साल की किशोरी सपरिवार शास्त्री नगर में रहती है। किशोरी ने गत बुधवार को आदर्श नगर थाने में रेप की शिकायत दर्ज करवायी।

इसे भी पढ़िए:   ससुर करता था अपनी विधवा बहू के साथ रोज़ाना रेप, देवर ने भी किया हाथ साफ!

किशोरी ने परिजनों को सारी बात बतायी। उसके बाद पीड़िता परिवार वालों के साथ थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करवाया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। बृहस्पतिवार को पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी हिमालय बीयर बार में नौकरी करता है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में गेस्ट हाउस की ओर से बरती गयी लापरवाही के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़िए:   शौच के लिए घर से बाहर गई नाबालिग को उठने का मौका ही नहीं दिया, किया गैंगरेप

शिकायत में उसने बताया कि करीब साढ़े तीन साल पहले उसकी बुराड़ी निवासी हिमालय(23)से फेसबुक पर दोस्ती हुई। उसके बाद से दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे। गत बुधवार को हिमालय ने उसे मिलने के लिए आदर्श नगर इलाके में बुलाया। मुलाकात होने के बाद वह उसे एक गेस्ट हाउस में ले गया। जहां उसने नशीली पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपी किशोरी को बाइक पर बिठाकर उसके घर के पास छोड़कर चला गया। आरोपी की हिम्मत तो देखिए। जैसे उसे कानून का कोई खौफ ही नहीं था। सवाल ये है कि समाज इस तरीके का क्यों होता जा रहा है।

Leave a Reply

Top