You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > डायलन फैरो ने कहा उनका अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप सही!

डायलन फैरो ने कहा उनका अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप सही!

डायलन फैरो

डायलन फैरो ने कहा उनका अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप सही! हॉलीवुड अभिनेत्री और विख्यात फिल्मकार वूडी एलन की गोद ली हुई बेटी डायलन फैरो ने कहा है कि उनके द्वारा दिग्गज फिल्म निर्माता पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप सही हैं। ‘वेराइटीडॉटकॉम’ के अनुसार ‘टाइम इज अप’ और ‘मी टू’ अभियानों की पृष्ठभूमि में फैरो ‘सीबीएस दिस मॉर्निग’ कार्यक्रम में होस्ट गेल किंग से उनके द्वारा वूडी एलन पर लगाए गए आरोपों पर बात करते हुए नजर आएंगी। इसका प्रसारण गुरुवार को किया जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री यौन उत्पीड़न के दलदल में फंसी! जानिए ताज़ा मामला

एलन की आगामी फिल्म ‘ए रेनी डे इन न्यूयार्क’ में मुख्य कलाकार और ‘कॉल मी बाई योर नेम’ के अभिनेता टिमोदी कैलामेट ने कहा कि इस फिल्म का पूरा वेतन वह टाइम इज अप, न्यूयार्क स्थित एलजीबीटी केन्द्र और यौन अपराध निरोधक संगठन आरएआईएनएन को दान कर देंगे। ‘ए रैनी डे इन न्यूयार्क’ की अभिनेत्री रेबेका हाल ने भी इस फिल्म से होने वाली अपनी कमाई यौन उत्पीड़न विरोधी अभियान टाइम इज अप को दान कर दी है।

इसे भी पढ़िए:   हार्वे वाइनस्टाइन पर एक्ट्रेस एन हैश ने लगाया यौन शोषण का आरोप!

बुधवार को रिलीज हुए इसके प्रिव्यू में फैरो ने कहा कि वह सच बोल रही हैं। महत्वपूर्ण यह है कि लोग यह समझें कि एक पीड़ित और एक आरोपी ही मायने रखते हैं और यह कि वे बदलाव लाने के लिए पर्याप्त हैं। फिल्मकार एलन और मिया फैरो द्वारा गोद ली गई पुत्री फैरो ने एलन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर उनके खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने आरोप लगाया था कि एलन ने उनके साथ सात वर्ष की उम्र में यौन दुर्व्यवहार किया था। एलन ने इन आरोपों का बार-बार खंडन किया है।

इसे भी पढ़िए:   राखी सावंत चाहती हैं कि बाबा रामदेव लॉन्च करें आयुर्वेदिक कंडोम!

एलन के साथ काम कर चुके कुछ अन्य कलाकारों ने भी उनके खिलाफ आवाज उठाई है। ‘टू रोम विद लव’ में एलन के साथ काम कर चुकीं और ‘लेडी बर्ड’ की लेखिका और निर्देशक ग्रेटा गेर्विग ने कहा कि अगर उन्हें यह पता होता तो वह उनके (वूडी एलन के) साथ काम नहीं करतीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके साथ दोबारा काम नहीं किया और भविष्य में भी उनके साथ कभी काम नहीं करेंगी।

Top