You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > डस्टिन ली हॉफमैन ने बेटी की सहेली को अकेले पाकर उतार दिए थे कपड़े और कहा था…

डस्टिन ली हॉफमैन ने बेटी की सहेली को अकेले पाकर उतार दिए थे कपड़े और कहा था…

डस्टिन ली हॉफमैन

डस्टिन ली हॉफमैन ने बेटी की सहेली को अकेले पाकर उतार दिए थे कपड़े और कहा था… अमेरिकी एक्टर डस्टिन ली हॉफमैन पर छेड़छाड़ के आरोप थमते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इस बार उनकी बेटी करीना की दोस्त कोरी थॉमस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। थॉमस के मुताबिक करीना के पिता ने उसे अपने होटल में बुलाया था जहां उसने इस तरह की भद्दी हरकतें की।  पीडि़ता के मुताबिक, होटल के कमरे में हॉफमैन शावर से अचानक बाहर आ गए थे। फिर उन्होंने अपने कपड़े उतार दिए थे। यही नहीं, उन्होंने तब भद्दे कमेंट्स भी किए थे और पैर पर मसाज करने के लिए बोला था। मगर इसी बीच थॉमस की मां उन्हें लेने पहुंच गई थीं।

थॉमस ने दावा किया कि करीना के पिता हॉफमैन ने पहले उसे होटल के एक कमरे में बुलाया जहां वो अकेली थी। थोड़ी देर बाद हॉफमैन आते हैं और उनके सामने अपने कपड़े उतार दिए थे। यही नहीं हॉफमैन ने उन पर कमेंट भी किए। गौरतलब है कि, हॉफमैन ऑस्कर विजेता एक्टर हैं। उन्हें वर्सटाइल एक्टर के तौर पर जाना जाता है। 1960 के दशक से वह फिल्म और टीवी में सक्रिय हैं।

हॉफमैन पर इससे पहले भी कुछ महिलाओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। इसी क्रम में अब उनकी बेटी की दोस्त ने कई खुलासे किए। थॉमस के मुताबिक जब वह 16 साल की थीं तब वह हॉफमैन से मिली थीं। यह बात साल 1980 की है। उस दिन करीना और हॉफमैन दोपहर में साथ थे। वे रात के खाने पर जाने वाले थे। हॉफमैन ने बाद में उन्हें भी अपने होटल पर बुलाया। थोड़ी देर बाद उसकी दोस्त करीना घर चली गई, लिहाजा थॉमस, हॉफमैन के संग अकेली रह गईं।

एक्टर के वकील ने इन आरोपों को बेबुनियाद और छवि खराब करने वाला बताया है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब हॉफमैन इस तरह की चीजों झेल रहे हैं। पहले भी कई महिलाएं उन पर छेड़खानी करने का आरोप लगा चुकी हैं। कैथरीन रॉसेटर (66) साल 1984 में डेथ ऑफ ए सेल्समैन नाम के नाटक में पत्नी बनी थीं। उनका आरोप है कि सीन्स के बीच में एक्टर ने उन्हें गलत ढंग से छुआ था। फोटो लेने के वक्त भी वह ऐसा ही करते थे। वह उन्हें फुट मसाज देने के लिए कहते थे। मेरिल स्ट्रीप और कैथरीन रॉस ने भी हॉफमैन पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाए हैं।

इसे भी पढ़िए:   टेसा थॉम्पसन ने अपनी सेक्शुऐलिटी पर किया खुलासा, मर्द या औरत से फर्क नहीं
Top