You are here
Home > अपराध > तलाकशुदा महिला का इलाज करने के बहाने डाक्टर करता था रेप

तलाकशुदा महिला का इलाज करने के बहाने डाक्टर करता था रेप

तलाकशुदा

तलाकशुदा महिला का इलाज करने के बहाने डाक्टर करता था रेप, एक डॉक्टर ने तलाकशुदा महिला का अश्लील वीडियो बनाया और फिर इसकी आड़ में वह महिला के साथ कई सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा। शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से रेप करने के आरोपी डॉक्टर आदेश कुमार की तलाश में पुलिस ने जगह जगह छापे मारे लेकिन वह हत्थे नहीं चढ़ा।उत्तरी हरिद्वार के भूपतवाला क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाली तलाकशुदा महिला ने शिवलोक कालोनी रानीपुर के रहने वाले डॉक्टर आदेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि डॉक्टर कई साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था।शादी के लिए दबाव बनाने पर डॉक्टर ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ पास होने की बात कहते हुए धमकी दी थी कि वह उन्हें सार्वजनिक कर देगा।

इसे भी पढ़िए:   बेहोश गर्लफ्रैंड को होश में लाने के लिए तब तक किया सेक्स, जबतक वो मर नहीं गई

पीड़िता का आरोप था कि आरोपी डॉक्टर ने उसकी नगदी और जेवरात भी उसे ऐंठ लिए थे। हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने आरोपी डॉक्टर आदेश कुमार के खिलाफ प्रभावी धाराओं में केस दर्ज कर लिया था।शनिवार देर रात पुलिस ने आरोपी डॉक्टर की तलाश में शिवलोक में उसके घर से लेकर कई जगह दबिश दी लेकिन डॉक्टर हत्थे नहीं चढ़ सका। कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश कर रहे है, जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

इसे भी पढ़िए:   20 हज़ार रूपये में पत्नी के साथ पति के 5 दोस्तों में 4 दिन तक किया गैंगरेप!

इससे पहले सितंबर 2017 में लखनऊ के मड़ियाव थाना क्षेत्र के अलीनगर में एक निजी क्लीनिक में डॉक्टर पर इलाज के लिए आई महिला को बेहोश कर बलात्कार करने का आरोप लगा था। करीब एक हफ्ते से सीतापुर में रहने वाली 28 वर्षीय महिला का इलाज हलेथ पॉलीक्लीनिक में चल रहा था। परेशानी बढ़ने पर उसे इस क्लीनिक में भर्ती कराया गया। महिला के साथ उसका पति भी था। पुलिस के मुताबिक जो डॉक्टर महिला का इलाज कर रहा था उसने पति को बहाने से बाहर भेज दिया। इसके बाद महिला को नींद का इंजेक्शन देकर बलात्कार किया। होश आने पर महिला को अंदेशा होने पर पति को बताया और फिर को सूचना दी गई। पुलिस ने कथित आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Top