You are here
Home > ज्योतिष > कामशास्त्र के मुताबिक इन महिलाओं के साथ सेक्स नहीं करना चाहिए!

कामशास्त्र के मुताबिक इन महिलाओं के साथ सेक्स नहीं करना चाहिए!

कामशास्त्र

कामशास्त्र के मुताबिक इन महिलाओं के साथ सेक्स नहीं करना चाहिए! कामशास्त्र एक ऐसा ग्रंथ है जिसमें वैवाहिक जीवन से संबंधित सभी पक्षों की चर्चा की गई है। कामशास्त्र ग्रन्थ में यह बात बताई गई है कि कैसी स्त्रियों से भूलकर भी शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए। कामशास्त्र के अनुसार ऐसी स्त्रियों से संबंध बनाने वाला व्यक्ति घोर पाप का भागी बनता है। कामशास्त्र के अनुसार हम आपको बता रहे हैं कि कैसी स्त्री और महिलाओं से शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए।

वह स्त्री जो कि गर्भवती है ऐसी स्त्री के साथ पुरुषों को शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए। गर्भवती स्त्री के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाला इंसान मनुष्य कहलाने लायक नहीं होता है। इतना ही नहीं खुद उसके पति को भी इस दौरान अपनी पत्नी के करीब नहीं जाना चाहिए। इससे दोष लगता है।

कामशास्त्र के अनुसार ऐसी स्त्री जो कि पाप की हो। साथ ही किसी अपराध के कारण दोषी साबित हुई हो ऐसी स्त्री के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए। ऐसी स्त्री के साथ संभोग करने से व्यक्ति भी दण्ड का भागी माना जाता है।

कहना तो नहीं चाहिए, लेकिन कलियुग में ऐसे कई ऐसे राक्षस घूम रहे हैं। जो कि अपनी हवस बुझाने के लिए बहन को भी अपना शिकार बना लेते हैं। ऐसे पुरुष मरने के बाद बहुत बड़े दण्ड का भागी बनता है। कहते हैं ऐसा पापी पुरुष की आत्मा खौलते तेल में उबाली जाती है।

कामशास्त्र के अनुसार अपने से बड़ी उम्र की स्त्री के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए। एक पुरुष को भूलकर भी ऐसी स्त्री को अपनी ओर आकर्षित करने का कार्य नहीं करना चाहिए। बड़ी स्त्री के साथ संबंध बनाने से प्रारब्ध खराब हो जाता है। इसलिए बड़ी उम्र की स्त्री के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए।

कामशास्त्र के अनुसार एक पुरुष को कभी भी अनजान स्त्री के साथ संबंध नहीं बनाना चाहिए। पुरुष को चाहिए कि एक वह अपनी पत्नी से ही प्रेम करे और उसे ही अपने करीब आने का हक प्रदान करे। यदि पुरुष इसका उल्लंघन करता है तो उसे मृत्यु तुल्य कष्ट उठाना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़िए:   मोहब्बत में इन चार राशियों के लड़के कुछ भी कर गुजरते हैं!

Leave a Reply

Top