You are here
Home > देश > भाभी को हो गया देवर से प्यार फिर बड़े भाई ने जो किया वो सुनकर चौंक जाएंगे!

भाभी को हो गया देवर से प्यार फिर बड़े भाई ने जो किया वो सुनकर चौंक जाएंगे!

भाभी को

भाभी को हो गया देवर से प्यार फिर बड़े भाई ने जो किया वो सुनकर चौंक जाएंगे! भागलपुर के घोघा में एक परिवार में भाभी को खुद के देवर से प्यार हो गया जिसके बाद फैमिली को टूटने से बचाने के लिए बड़े भाई ने दोनों की शादी करा दी।

30 साल के पवन गोस्वामी की पत्नी प्रियंका गोस्वामी अपने देवर साजन गोस्वामी को दिल दे बैठी थी। दोनों में दो साल से प्रेम चल रहा था। दोनों ने गांव और समाज से बगावत कर शादी करने को ठान ली थी। इस बात की जानकारी पवन गोस्वामी को जब मिली, तब उसने पत्नी की इच्छा का सम्मान करते हुए शादी पर अपनी रजामंदी दे दी। पवन को अपनी पत्नी प्रियंका से इतना प्यार था कि वह उसका दिल नहीं तोड़ना चाहता था। इसके बाद गुरुवार को गांव के ही एक आश्रम में फैमिली मेंबर्स और गांववालों की मौजूदगी में देवर-भाभी ने सात फेरे लिये।

शादी के बाद पवन ने दोनों को सुखमय जीवन का आशीर्वाद दिया और घूंघट की रस्म भी निभाई। इसके बाद आखिरकार पत्नी के इस कदम से दुखी पवन रो पड़ा। पवन पहले दिल्ली में रहता था। शादी के बाद मंदिर प्रशासन के महंत ने दूल्हा और दुल्हन के नाम मैरिज सर्टिफिकेट भी जारी किया। प्रियंका की शादी चार साल पहले पवन से हुई थी। 30 साल के पवन को दो साल की एक बेटी भी है। दूसरी शादी के पहले प्रियंका और पवन के बीच तलाक का पेपर कहलगांव कोर्ट से बनवाया गया। बाद में विधिवत मंदिर में शादी करवाई।

पवन की आर्थिक स्थिति उतनी अच्छी नहीं है। वह पेशे से मजदूर है, जबकि उसका भाई साजन बेरोजगार है। शादी के बाद पवन ने कहा कि भाई और पत्नी की खुशहाली में ही उसकी खुशी छिपी है। जब दोनों ने शादी करने की ठान ली तो वह भला कैसे रोक सकता था। उसने कहा कि जब पत्नी मुझसे खुश नहीं है, तो मैं उसे जबरन कैसे रख सकता हूं। वो जहां रहना चाहे उसकी मर्जी है। भाई की खुशी के लिए मैं पत्नी की बेवफाई झेलने को तैयार हूं।

इसे भी पढ़िए:   रिश्वत ली 13 लोगों ने राशन कार्ड, विधवा पेंशन के लिए, सबको हो गया एड्स

Leave a Reply

Top