You are here
Home > अपराध > देवर ने भाभी के आशिक को मारी गोली, फिर करंट लगाकर मार डाला

देवर ने भाभी के आशिक को मारी गोली, फिर करंट लगाकर मार डाला

देवर

देवर ने भाभी के आशिक को मारी गोली, फिर करंट लगाकर मार डाला , मुजफ्फरनगर के थाना रतनपुरी पुलिस ने सुनील हत्याकांड का खुलासा हो गया है। पुलिस के मुताबिक 13 दिसंबर की रात अवैध संबंधों के चलते सुनील के ही दो दोस्तों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद दोस्तों ने हत्‍या को आत्महत्या दिखाने के लिए बिजली का तार सुनील के हाथ में देकर ट्यूबवैल में गिरा दिया था।

मामला क्या था?

मामला रतनपुरी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का है। जहां 14 दिसंबर की सुबह गांव के पास आदेश शर्मा की ट्यूबवैल पर सुनील पुत्र सतपाल का शव पड़ा मिला था। इसकी सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के हाथ में बिजली का तार था और छाती के बीच में करंट लगने से जैसे ब्रष्ट हुआ हो इस तरह का निशान मिला था। इसके बाद मृतक के हाथ में बिजली का तार होने से पुलिस के लिए हत्या या आत्महत्या एक पहेली बन गई थी, लेकिन 2 दिन बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की गोली मारकर हत्या करने की पुष्टि हुई। मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस बारीकी से हत्या की जांच में जुटी गई। शनिवार की दोपहर को पुलिस उपाधीक्षक हरिराम सिंह यादव ने सुनील हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक के दो दोस्त धर्मपाल पुत्र घासीराम व रोहित पुत्र दिनेश उर्फ कल्लू निवासी रामपुर थाना रतनपुरी को गिरफ्तार किया। इनमें से एक भाभी का देवर था।

पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिस पूछताछ में आरोपी देवर ने बताया कि उसकी भाभी के साथ सुनील के अवैध संबंध थे। जिसके चलते सुनील को पहले शराब पिलाई और इसके बाद नशे में गोली मारकर हत्या कर दी। पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने दो तमंचे व एक खोका कारतूस बरामद किया है तो वहीं आरोपियों की निशानदेही पर सुनील की कमीज भी पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस ने मामले का खुलासा करने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

मृतक के हाथ में बिजली का तार होने से पुलिस के लिए हत्या या आत्महत्या एक पहेली बन गई थी। पोस्टामार्टम रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि हुई तो पुलिस मामले की बारीकी से जांच में जुट गई। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों को लेकर 4 वर्ष पहले भी इन दोस्तों में झगड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो तमंचे व खोका कारतूस के साथ मृतक सुनील की कमीज भी बरामद कर ली है।

इसे भी पढ़िए:   डिश टीवी लगाने के बहाने जब भी घर में आता, लड़की पर हैवानों की तरह टूट पड़ता
Top