You are here
Home > अपराध > भाभी के साथ देवर ने दोस्त के भाई के सामने किया रेप!

भाभी के साथ देवर ने दोस्त के भाई के सामने किया रेप!

भाभी

भाभी के साथ देवर ने दोस्त के भाई के सामने किया रेप! एक युवक ने अपने दोस्त के साथ भाई के सामने ही भाभी से गैंगरेप किया। शोर मचाने पर लोग आए तो आरोपी विवाहिता को कार से धक्का देकर कार लेकर फरार हो गए। पीड़िता ने शहर कोतवाली पहुंच कर पति, देवर और एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़िता का मेडिकल कराया। हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि आठ वर्ष पहले उसने ज्वालापुर क्षेत्र के युवक के साथ प्रेम विवाह किया था। इस बीच उसने एक बेटी को जन्म दिया। आरोप लगाया कि सुसराल वाले उन्हें अलग करना चाहते थे।

इसे भी पढ़िए:   लड़की को शराब पिला कर किया बेहोश, फिर तीन दरिंदों ने नोचा उसका जिस्म!

पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। उधर, शहर कोतवाली के एक गांव में सरकारी नल पर पानी लेने के लिए गई किशोरी से गांव के ही कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की। आरोप है कि किशोरी के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे बदनियती से खींचकर रेप का प्रयास किया। शोर मचाने पर जब किशोरी के परिजन पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़िए:   नाबालिग लड़की से गैंगरेप, नए साल के जश्न मना रहे थे लड़के

ससुराल वालों ने 20 दिन पहले उसके पति दूसरी शादी करा दी, जिसका उसने विरोध किया, तो उसके देवर ने कहा कि वह उसे मुजफ्फरनगर में रखेंगे, जहां पर उसका पति आता-जाता रहेगा। आरोप है कि शुक्रवार को उसका पति और देवर उसे कार से मुजफ्फरनगर छोड़ने के लिए आए थे। कार देवर का दोस्त चला रहा था। आरोप है कि सुबह आरोपियों ने यहां शेरपुर चुंगी के पास एक खाली जगह पर कार रोकी और पति के सामने ही उसके देवर और दोस्त ने उसके गैंगरेप किया। शोर मचाया तो कुछ लोग शोर सुनकर आ गए। लोगों को आता देख कर आरोपी उसे कार से धक्का देकर कार लेकर फरार हो गए।

Leave a Reply

Top