You are here
Home > दुनिया > मुफ्त में सेक्स करना है तो इस देश में जाइये, बस आपको पूरी करनी होगी एक शर्त

मुफ्त में सेक्स करना है तो इस देश में जाइये, बस आपको पूरी करनी होगी एक शर्त

मुफ्त

मुफ्त में सेक्स करना है तो इस देश में जाइये, बस आपको पूरी करनी होगी एक शर्त, दुनिया में कुछ ऐसे देश है जहां वैश्यावृत्ति को कानूनी मान्यता प्राप्त है। इन देशो में वैश्याओ के लिए कानून है और उन्हें सामाजिक सुरक्षा प्राप्त है। दुनिया में एक ऐसा ही देश है चेकोस्लोवाकिया जहाँ पर वैश्यावृत्ति को अपराध नहीं माना जाता है। चेकोस्लोवाकिया में एक ऐसा वैश्यालय है जहाँ लोगो की लाइन लगी रहती है। वेश्यालय की वेश्याओं के बारे में ये बातें कही जाती हैं कि ये केवल पैसे के लिए यह रास्ता अपनाती है।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स कितनी देर तक करना चाहिए और कितनी बार हफ्ते में करें सेक्स, शोध

अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो कृपया इस सोच को बदल दें क्योंकि दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहां वेश्याएं संबंध बनाने के लिए अपने ग्राहकों से पैसे नहीं वसूलती। बस उन लोगों को इसके लिए एक शर्त को मानना होता है। यह सुनकर आपको अचंबा हुआ होगा लेकिन यह सही है। चेकोस्लोवाकिया में एक वेश्यालय ऐसा है जहां ग्राहकों की लंबी कतार लगती होती है। लोग दूर-दूर से इस वेश्यालय पहुंचते हैं।

इसे भी पढ़िए:   कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिले के लिए अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर रही है छात्रा!

इस वेश्यालय में लोग वैश्याओं पर बड़ी बोली लगाते हैं। लेकिन यहां पर भीड़ लगने का कारण मुफ्त में संबंध बनाने का मौका होता है और ग्राहकों को पैसे नहीं देने पड़ते। इसके लिए एक शर्त को पूरा करना होता है। चेकोस्लोवाकिया में और भी कई वेश्यालय हैं जहाँ अपनी अपनी पंसद की लडकियो के साथ संबंध बनाने के लिए दूर दूर से आये लोग बोलिया लगाते हैं लेकिन इस अनोखे  वेश्यालय की चर्चा आज चारो तरफ हो रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   लड़कियां सेक्स के दौरान कंडोम से क्यों चिढ़ती हैं? वजह जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

शर्त के मुताबिक मुफ्त में संबंध वहीं बना सकते हैं जो अपना विडियो बनवाएंगे। यहां ग्राहकों को संभोग के बाद उनका सेक्स विडियो दिया जाता है और उनसे वादा भी लिया जाता है कि अगर कोई अन्य शख्स इस विडियो को देखना चाहे तो उसे ये विडियो दिखाई जाए। इस वैश्यालय में आने वाले लोग सिर्फ़ चेकोस्लोवाकिया के नहीं होते। यहाँ दुनिया भर से लोग मुफ्त में सेक्स का आनंद लेने आते है। उनके अनुसार ऐसी व्यवस्था के बारे में उन्होंने दुनिया में पहले कही नहीं सुना जहाँ सेक्स करने के लिए पैसे न देने पड़े।

Top