You are here
Home > लाइफस्टाइल > सुहागरात पर इससे आगे बढ़ ही नहीं पाते हैं भारतीय पुरुष, जानिए क्यों?

सुहागरात पर इससे आगे बढ़ ही नहीं पाते हैं भारतीय पुरुष, जानिए क्यों?

सुहागरात

सुहागरात पर इससे आगे बढ़ ही नहीं पाते हैं भारतीय पुरुष, जानिए क्यों? सुहागरात नाम सुनते ही दिमाग में तरह तरह के ख्याल आने लगते है। यानी दूल्हा दुल्हन की पहली रात जिसे वो पहली बार एक दूसरे के साथ बिताते हैं। लेकिन हिन्दू शादी रिवाज के चलते दोनों की रात किसी हो सकती हैं ये बस व्ही समझ सकते हैं जिनकी शादी हुई है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं क्या होता है शादी की पहली रात को। जी हाँ, इस बात का खुलासा हो चुका है। तो आइये जानते हैं क्या होता है सुहागरात पर।

इसे भी पढ़िए:   सेक्सटिंग करते हैं अगर आप अपने पार्टनर के साथ तो वो कर सकती है ब्रेकअप!

सुहागरात पर पति के दिमाग में तो कुछ और चल रहा होता है लेकिन वो नई नवेली दुल्हन के सामने खुद को शरीफ साबित करने के चक्कर में पूरी रात यूं ही बिता देता है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि शोध कह रहा है। वैसे भी भारत में शादी काफी लंबी होती है। शादी के रीति-रिवाज काफी लंबे और थकाऊ होते हैं। भारी कपड़ों और गहनों से सजी दुल्हन पूरी तरह थकी हुई होती है। ऐसे में शादी के पूरी विधि-विधान को पूरा करने के बाद पहली रात पति और पत्नी सोकर रात बिताते हैं।

इसे भी पढ़िए:   दुल्हन किस तरह के अंडरगार्मेंट ले जिससे होने वाला पति हो जाए उसका दीवाना!

शादी के बाद की पहली रात अक्सर जोड़े बातों में बिता देते हैं। पति और पत्नी की बातों की शुरुआत अक्सर इन बातों से होती है कि फाइनली हमारी शादी हो ही गई। शादी के बाद कई जोड़े अपनी पहली रात हनीमून की पैकिंग में ही गुजर देते है। होटल बुकिंग, फ्लाइट टिकट चेकिंग में ये जोड़े पूरी रात बिता देते हैं।  शादी के बाद कई जोड़े अपनी पूरी रात गिफ्ट खोलने में बिता देते हैं। कई बार को नए शादी-शुदा दंपत्ति की पहली रात शिकयतों में बीत जाती है। दंपत्ति अपने संबंधियों की शिकायतें एक दूसरे को बताने में अपनी पूरी रात बिता देतें है। शादी के लिए दुल्हनें पूरे दिन तैयार होती है। बेहतर दिखने की होड़ में घंटों तक मैकअप करती है और शादी खत्म होेने के बाद उनकी पूरी रात अपना मेकअप और ज्वैलरी उतारने में बीत जाता है।

Leave a Reply

Top