You are here
Home > दुनिया > Corona virus की थीम पर Pornhub के वीडियो वायरल

Corona virus की थीम पर Pornhub के वीडियो वायरल

Corona virus

Corona virus पूरी दुनिया के 3000 से ऊपर लोगों की जिंदगियां छीन चुका है। 75 से ऊपर मुल्क इस खौफनाक बीमारी की चपेट में हैं। भारत समेत मुल्क कोई भी हो सरकारें यही प्रयास कर रही हैं कि कैसे भी करके इस बीमारी को पराजित कर इसे वहां भेज दिया जाए जहां से फिर ये कभी लौट के न आए।

यूं तो इस बीमारी के कई घिनौने पक्ष हैं और अब जबकि पोर्नहब (Pornhub) ने मास्क वाले सेक्स वीडियो (Corona Theme Porn Video On Pornhub) दिखाने शुरु कर दिए हों और साथ ही ये खबरें भी हों कि विदेशी कंपनियों ने कोरोना से बचने के मास्क की कालाबाजारी शुरू कर दी हो घिनौने पक्षों की लिस्ट में इजाफा ही हुआ है। बात विचलित करने वाली है लेकिन सच कड़वा होता है। इस मामले में भी है।

पोर्न वेबसाइट पोर्न हब पर ऐसे तमाम वीडियो ट्रेंडिंग में हैं जिनमें लोग “हज़मट सूट (hazardous materials suit) और मास्क पहन के सेक्स कर रहे हैं। अंग्रेजी अख़बार सन के अनुसार Corona virus कोरोना वायरस पोर्न वीडियो पोर्नहब पर ट्रेंड कर रहे हैं और दर्जनों लोग इसी सर्च पर अपने वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पोर्नहब पर तेजी से ट्रेंड हो रहे ये वीडियो ‘TSA Agent Detains Woman Suspected of Coronavirus’ और ‘Deserted Wuhan।’ नाम से हैं और दुनिया भर में लोगों द्वारा इन्हें खूब चाव से देखा जा रहा है।

लोगों का ऐसे वीडियो के प्रति दीवानापन कितना आजीब है इसे हम वाइस की उस रिपोर्ट से भी समझ सकते हैं जिसमें उन्होंने एक पोर्न स्टार के हवाले से कहा गया हुई कि “लोग Covid-19 थीम वाली पोर्न के लिए काफी उत्साहित हैं।

ये कुछ वैसा ही है जैसे लोगों को अपनी परछाई से डर लगता है मगर उन्हें हॉरर फ़िल्में बहुत पसंद होती हैं। बता दें कि एक ऐसे वक़्त में जब पूरा विश्व Corona virus के नाम पर थर थर कांप रहा हो इंटरनेट पर ऐसे तमाम लोग मौजूद हैं जो Corona virus थीम पर बनी पोर्न फिल्मों को देखने के लिए बड़ी कीमत चुकाने को तैयार हैं।

वहीं इस मामले में पोर्न बनाने वाली कंपनियों का तर्क भी बड़ा रोचक है कंपनियों का दावा है कि वो इसके जरिये लोगों में जागरूकता फैला रही हैं। खुद पोर्न स्टार तक इस बात को मान रहे हैं कि Corona virus थीम पर बनी पोर्न देखने से लोगों में जागरूकता आएगी और वो हज़मट सूट और मास्क पहन कर ही बाहर निकलेंगे।

Leave a Reply

Top