You are here
Home > अपराध > कुतिया के साथ बागपत में रेप, पुलिस पीड़ित कुतिया को तलाशने में जुटी

कुतिया के साथ बागपत में रेप, पुलिस पीड़ित कुतिया को तलाशने में जुटी

कुतिया

कुतिया के साथ बागपत में रेप, पुलिस पीड़ित कुतिया को तलाशने में जुटी, उत्तर प्रदेश में महिलाएं ही नहीं, अब जानवर भी सुरक्षित नहीं हैं। बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। कुतिया का चिकित्सीय परीक्षण कराने की कोशिश के साथ पुलिस मामले की जांच कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने सोमवार को बताया कि सिंघावली थाना पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू की शिकायत पर गांव के बबलू सिंह के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने के कथित आरोप में अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया है।

इसे भी पढ़िए:   पत्नी से पति कहता है कि उसे उसके दोस्तोें के साथ सेक्स करना ही होगा!

उन्होंने बताया कि घटना तीन जुलाई की है और मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है। कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कथित तौर पर कुतिया से शारीरिक संबंध बना रहा था। इस बीच वादी ने अपने मोबाइल फोन से फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इससे नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू के घर पर चढ़ाई कर मारपीट की थी। एएसपी ने बताया, ‘मामले की जांच की जा रही है, अभी आरोपी फरार है। कुतिया की तलाश कर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराने की भी कोशिश की जा रही है।’

इसे भी पढ़िए:   भाभी की बहन को हासिल करने के लिए अपनी पत्नी के साथ किया घिनौना काम

जाहिर है कि ये काम कोई सामान्य आदमी नहीं कर सकता है। जिस शख्स पर कुतिया के साथ रेप का आरोप लगा है। वो व्यक्ति मानसिक रूप से विकृत लग रहा है। फिलहाल पुलिस के सामने सबसे बड़ी मुश्किल है उस कुतिया की तलाश करना और दूसरा फिर उसका मेडिकल करवाना। जिससे जो आरोप लगाया गया है उसका सत्यापन किया जा सके। वैसे आपको बता दें कि देश हो या प्रदेश अक्सर वहां से रेप की खबरें सामने आती रहती हैं। जिसको लेकर लोगों में आक्रोश रहता है। लेकिन ये मामला अपने आप में पूरी तरह से अनोखा है। यहां पर एक व्यक्ति ने एक कुतिया का ही बलात्कार कर दिया है।

Leave a Reply

Top