You are here
Home > दुनिया > मिस बम बम रोजी ओलिवेरा ने छेड़छाड़ करने वाले को जड़ा तमाचा, नशा उतार दिया

मिस बम बम रोजी ओलिवेरा ने छेड़छाड़ करने वाले को जड़ा तमाचा, नशा उतार दिया

मिस बम बम

मिस बम बम रोजी ओलिवेरा ने छेड़छाड़ करने वाले को जड़ा तमाचा, नशा उतार दिया , ब्राजील में एक मशहूर मॉडल रोजी ओलिवेरा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। मॉडल ने आपबीती साझा करते हुए कहा कि पार्टी में एक शख्स ने उसके कूल्हों को छुआ था, जिस पर उन्होंने उसे जोरदार तमाचा जड़ा था।

उन्होंने कहा है कि ब्राजील के साओ पाउलो में बीते दिनों एक पार्टी हुई थी। वहां एक अनजान शख्स ने गलत नीयत उनके कूल्हे छुआ था। रोजी ने इसी को लेकर अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने उसे पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज निकलवाने की मांग की है। उन्होंने इस बारे में बताया, “क्योंकि मैं मिस बम बम हूं, इसका यह मतलब नहीं कि मैं इज्जत करने के लायक नहीं।”

इसे भी पढ़िए:   पटाया बन चुका है सेक्स टूरिज्म का आइकॉन, जानिए सरकार क्यों नहीं रोकती

मॉडल ने पुलिस में इस बाबत शिकायत दी है। उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मांगने के साथ जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कहा है। बता दें कि जिस मॉडल ने छेड़खानी को लेकर चुप्पी तोड़ी है, वह इस साल ब्यूटी पीजेंट शो मिस बम बम की विजेता हैं। मामला यहां के साओ पाउला शहर का है। 28 साल की रोजी ओलिवेरा इस साल मिस बम बम बनी थीं। कॉन्टेस्ट में उन्होंने देश की 14 सुंदरियों को मात दी। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने संग हुई छे़ड़खानी को लेकर खुलासा किया है।

बता दें कि ‘मिस बम बम कॉन्टेस्ट’ ब्राजील में एक किस्म का ब्यूटी पीजेंट शो होता है। कॉन्टेस्ट में देश की सबसे बेहतरीन फिगर वाली मॉडल्स को चुना जाता है। यह कॉन्टेस्ट आंत्राप्रेन्योर ककाऊ ऑलिवर ने शुरू किया था। हर साल यह ब्यूटी पीजेंट शो आयोजित कराया जाता है, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से कुल 27 प्रतिभागी शामिल होती हैं।

इसे भी पढ़िए:   हैशटैग #MyFirstTime ट्रेंड में चल रहा है, लोग शेयर कर रहे हैं सेक्स एक्सपीरियंस!

कॉन्टेस्ट जीतने वाली प्रतिभागी को ईनाम की रकम के साथ विज्ञापनों में काम करने का मौका मिलता है। साल 2017 में मिस बम बम का ताज रोजी ओलिवेरा ने हासिल किया था। रोजी ने इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है। साथ ही मांग की है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द से जल्द आरोपी की धरपकड़ की जानी चाहिए।

जाहिर है कि मिस बम बम रोजी ओलिवेरा की इस हिम्मत की दाद देनी चाहिए। स्त्री होना कोई वस्तु नहीं है कि कोई कैसे भी इस्तेमाल कर सके। आप सबल हैं आपको विरोध करना ही चाहिए। अगर आज गलत काम को नहीं रोकेंगी तो कल इससे भी अधिक दूसरे की हिम्मत बढ़ जाएगी।

Top