You are here
Home > लाइफस्टाइल > लड़का ये सबकुछ चाहता है किसी लड़की से, क्या आपको पता है?

लड़का ये सबकुछ चाहता है किसी लड़की से, क्या आपको पता है?

लड़का

लड़का ये सबकुछ चाहता है किसी लड़की से, क्या आपको पता है? जब कोई रिलेशनशिप में होता है तो लड़का हो या लड़की दोनों की एक-दूसरे से कुछ इच्छाएं होती हैं। ज्यादातर रिलेशनशिप में लड़कियां अपनी इच्छाओं को बता देती हैं, लेकिन लड़के अपनी इच्छा जाहिर नहीं करते हैं। लड़के सोचते हैं कि लड़की खुद उनके बारे में समझे लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं पाता। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि रिलेशनशिप में पड़ने के बाद लड़कों की अपने पार्टनर से क्या-क्या इच्छाएं होती हैं। रिलेशनशिप में पड़ने के बाद लड़कों की भी कुछ उम्मीदें होती हैं, जो वह अपनी पार्टनर से चाहते हैं।

इसे भी पढ़िए:   हस्तमैथुन महिलाओं के लिए फायदेमंद है, रिसर्च में खुलासा!

दुख ना पहुंचाना

हर रिलेशनशिप में थोड़ी बहुत नोक-झोंक होती है। लेकिन कई बार लड़कियां लड़ाई-झगड़े के बीच ऐसी बात बोल देती हैं, जिससे पार्टनर को हर्ट होता है। लड़के यह चाहते हैं कि उनका पार्टनर उनकी रिस्पेक्ट करे और उन्हें हर्ट न करें। लड़के हर्ट होने के बाद अपने दर्द को बयां करना नहीं जानते हैं।

इमोशनल सपोर्ट

अक्सर लोग यही सोचते हैं कि लड़के दिल के मजबूत होते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। लड़कों को भी इमोशनल सपोर्ट की जरूरत होती है। ऐसे में वह अपने पार्टनर से इमोशनल सपोर्ट की उम्मीद रखते हैं। उनका जब मूड खराब हो तो उनका खास ख्याल रखें।

इसे भी पढ़िए:   एक्सरसाइज़ करने से आपकी सेक्स लाइफ हो जाएगी डबल धमाका

सेक्सुअल कनेक्शन

लड़के अपने अच्छे रिलेशनशिप के साथ-साथ सेक्सुअल कनेक्शन की भी चाहत रखते हैं। वह सिर्फ ऐसी उम्मीद इसलिए जताते हैं कि वह यह जान सकें कि उनकी पार्टनर की उनमें दिलचस्पी है या नहीं। तो जब भी आपका पार्टनर मूड में हो तो उसके मूड को समझें।

पर्सनल स्पेस

ज्यादातर रिलेशनशिप में लड़कियां सोचती हैं कि उनका पार्टनर हर वक्त उनके साथ रहें। लेकिन लड़के इस चीज से इरीटेट होते हैं। उन्हें रिलेशनशिप में होने के बाद पर्सनल स्पेस की जरूरत होती है।

साथ देना

लड़के हमेशा यही सोचते हैं कि जो भी लड़की उनके साथ रिलेशनशिप में रहे वह उनका हर कदम पर साथ निभाएं। लड़के भले ही बड़ी से बड़ी चीज़ें खुद कर लेते हों लेकिन उन्हें भी सपोर्ट की दरकार होती है और वो ये सपोर्ट अपनी पार्टनर में ढूंढते हैं।

 

Top