You are here
Home > अपराध > प्रेमी को प्रेमिका का रेप करते देख तीन लोगों के मन में जागी हवस, कर दिया गैंगरेप

प्रेमी को प्रेमिका का रेप करते देख तीन लोगों के मन में जागी हवस, कर दिया गैंगरेप

प्रेमी

प्रेमी को प्रेमिका का रेप करते देख तीन लोगों के मन में जागी हवस, कर दिया गैंगरेप, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक विधवा के साथ उसके प्रेमी सहित 4 लोगों द्वारा रेप किए जाने का दर्दनाक मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि सुरेश साहू घटना वाले दिन अपनी प्रेमिका को घुमाने के बहाने 23 दिसंबर को कापा में रेलवे यार्ड की ओर ले गया था। लेकिन वहां पहुंचकर उसने अपनी प्रेमिका से रेप किया। पीड़िता ने छोड़ने की काफी मिन्नतें कीं और रोई-चिल्लाई भी।

इसे भी पढ़िए:   ब्लड कैंसर पीड़िता के साथ गैंगरेप: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर वहां तीन अन्य व्यक्ति पहुंच गए। उन्होंने वहां का नजारा देखा तो पीड़िता की मदद करने की बजाय उन्होंने पहले उसके प्रेमी को डरा धमकाकर भगा दिया । इसके बाद तीनों व्यक्तियों ने भी बारी-बारी से पीड़िता के साथ रेप किया। तीनों आरोपियों ने पीड़िता को धमकी भी दी। उन्होंने कहा कि अगर उसने किसी से इस घटना का जिक्र किया तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। हालांकि पीड़िता ने अगले ही दिन 24 दिसंबर को पंडरी पुलिस थाने में अपने साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज करा दी।

इसे भी पढ़िए:   जमानत करवानी थी पति की, इसी बहाने वो हैवान नोचता रहा महिला के जिस्म को

एशियन एज की रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि महिला के साथ खुद उसका प्रेमी ही रेप कर रहा था। पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय पीड़िता विधवा है और एक होटल में काम करती है। पीड़िता का कुछ समय से सुरेश साहू के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर IPC की धारा 376 के तहत चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। चारों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। चारों आरोपियों की पहचान पीड़िता के प्रेमी सुरेश साहू और तीन अन्य रेपिस्ट हरीश चंद्राकर, त्रिनाथ महानंद और विनय यादव के रूप में की गई है।

Leave a Reply

Top