You are here
Home > अपराध > प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाकर मन भर गया तो गला दबा कर मार डाला!

प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाकर मन भर गया तो गला दबा कर मार डाला!

प्रेमिका

प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाकर मन भर गया तो गला दबा कर मार डाला! रांची के गोंदा थाना क्षेत्र के मिशन गली निवासी युवती खुशबू कुमारी(20 वर्ष) की हत्या उसके प्रेमी मोहन वर्मा ने कर दी और फरार हो गया। प्रेमिका की हत्या शनिवार की देर रात गला दबा कर की गयी है। बताया जाता है कि खुशबू कुमारी नौकरानी का काम करती थी एक ही घर में तीन बहनें रहती थीं उसकी छोटी बहन दिव्यांग है, जो बोल और सुन नहीं पाती है। शनिवार रात दस बजे मोहन वर्मा आया और खाना खाकर दोनों सो गये थे। बताया जाता है कि रात में ही मोहन ने प्रेमिका के दुपट्टे से गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और रविवार की सुबह कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया।

इसे भी पढ़िए:   नाना ने अपनी नातिन के साथ किया दुष्कर्म, पिता ने दर्ज कराया मामला

दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। बताया जाता है कि मृतका की मां ने मोहन वर्मा पर बेटी से करने शादी का दबाव बनाया था। शनिवार को भी प्रेमिका की मां ने आरोपी से शादी की बात की थी।   उसके बाद से ही मोहन वर्मा परेशान हो गया था और उसने खुशबू को रास्ते से हटाने की साजिश रची और मौका पाकर गला दबा कर हत्या कर दी।  मोहन वर्मा धनबाद के लोयाबाद निवासी मदन वर्मा का पुत्र है और शहीद चौक के पास एक मॉल में काम करता है। इस संबंध में खुशबू की बड़ी बहन गुड़िया कुमारी के बयान पर गोंदा थाना में मोहन पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है।  गोंदा पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को  रिम्स भेज दिया।

इसे भी पढ़िए:   लिव इन में छोटी उम्र के युवक के साथ रहना पड़ा भारी, युवक ने जमकर की मनमानी

खुशबू की दिव्यांग बहन और मुहल्ले वालों ने उसे जाते हुए देखा था।  लेकिन उस घटना की जानकारी नहीं होने की वजह से लोग समझ नहीं पाये। जब बड़ी बहन अपने कमरे से निकली तो दिव्यांग बहन ने इशारे से कमरे में जाने को कहा जब गुड़िया कमरे के अंदर गयी तो खुशबू को मृत पाया उसने तुरंत पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी।  इसके बाद लोगों ने गोंदा पुलिस को जानकारी दी। पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा किया।

Leave a Reply

Top