You are here
Home > विज्ञान > नेत्रहीन भी देख सकेंगे पॉर्न वीडियोज़, एक पॉर्न चैनल ने कर दी है शुरुआत

नेत्रहीन भी देख सकेंगे पॉर्न वीडियोज़, एक पॉर्न चैनल ने कर दी है शुरुआत

नेत्रहीन

नेत्रहीन भी देख सकेंगे पॉर्न वीडियोज़, एक पॉर्न चैनल ने कर दी है शुरुआत , पॉर्नहब पॉर्न वेबसाइट ने नेत्रहीनों के लिए एक चैनल लॉन्च कर दिया है। अब नेत्रहीन लोग भी पॉर्न फिल्म का आनंद ले सकते है। जी हां पॉर्न साइट ‘पॉर्न हब’ ने नेत्रहीनों के लिए एक चैनल लॉन्च किया है। जिसके इसमें एक व्यक्ति की आवाज के जरिए बताया जाएगा कि मॉडल ने पॉर्न फिल्म में क्या पहन रखा है और उसके हाव भाव कैसे है और वह किस पॉजीशन में है। एडल्ट पॉर्न साइट पॉर्न हब ने कहा कि डिस्क्राइब्ड वीडियो सेक्शन को यूजर के अनुरूप बनाया गया है ताकि वे सीन का पूरा आनंद ले सकें।

पॉर्न हब का कहना है,’हम ने सिर्फ पॉर्न हब कम्यूनिटी में नेत्रहीनों के लिए बेहतर सेवा देने के विषय पर बात कर रहे हैं, बल्कि हम यह भी कोशिश कर रहे हैं कि सब लोगों के लिए साइट तक पहुंच किस तरह आसान किया जाए।’ पॉर्न हब साइट के वाइस प्रेजीडेंट कोरी प्राइस ने कहा,’ हमारा उद्देश्य पॉर्न हब के सारे यूजर के लिए जरूरत के अनुसार सेवा करना है और इसके लिए हम व्यक्तिगत स्तर पर कंटेंट की पहुंच को आसान बनाने रहे हैं।

इसके लिए हम अपने यूजर को प्रोत्साहित कर रहे हैं ताकि वे हमारी नई कैटेगरी को अपने अनुभव के मुताबिक फीड्बैक दें। हमें उम्मीद है कि इससे हम निशक्तजनों के लिए ज्यादा कंटेंट तैयार कर सकेंगे। इस सेक्शन में अभी 50 वीडियो हैं जो फीमेल फ्रेंडली, गे, बाई और ट्रांससेक्सुअल व्यूवर्स के लिए हैं। हर वीडियो में आवाज को प्रोफेशनल ने भावशून्य टोन में रिकॉर्ड किया है।

जाहिर है कि अब पॉर्नहब को भी नया बाज़ार नज़र आ गया है। इससे पहले कि कोई दूसरा उस बाज़ार की तरफ रुख भी करे। पॉर्नहब ने अपने कदम बढ़ा दिए हैं। देखना होगा कि ये प्रयोग कितना सफल होता है या असफल। सफल हुआ तब तो एक माइल स्टोन होगा नहीं तो वही ढाक के तीन पात।

इसे भी पढ़िए:   कंडोम और नसबंदी हुई पुरानी, अब बालों की तरह सिर्फ वहां जेल लगाईये बस!
Top