You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर 3 लोगों ने रात भर किया मॉडल का रेप!

बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर 3 लोगों ने रात भर किया मॉडल का रेप!

बॉलीवुड

बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर 3 लोगों ने रात भर किया मॉडल का रेप! बिहार की एक मॉडल से दिल्ली में गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मॉडल ने पुलिस को दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। मॉडल 15-20 दिन पहले आरोपियों से मिली थी। आरोपियों ने उसे फिल्म में काम दिलाने का वादा किया था। मॉडल से कहा गया था कि उसकी मुलाकात मुंबई के फिल्म डायरेक्टर से कराई जाएगी। 25 दिसंबर को आरोपियों ने फिल्म डायरेक्टर से मिलाने के बहाने मॉडल को बुलाया और उसे एक मकान में ले गए। वहां तीनों ने मॉडल के साथ रेप किया। 26 दिसंबर को मॉडल ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़िए:   एडल्ट फिल्म स्टार जॉनी सिन्स को चाहिए भारतीय ट्रांसलेटर, किया ट्वीट

सामूहिक दुष्कर्म की पीड़ित 18 वर्षीय मॉडल गहरे सदमे में चली गई है। पुलिस ने मॉडल की काउसलिंग कराई है। वारदात के बाद पीड़िता ज्यादा लोगों से बात नहीं कर पा रही है। बताया जाता है कि आरोपियों ने विरोध करने पर पीड़िता के साथ काफी मारपीट भी की है। उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी करीब 15 दिन पहले मुख्य आरोपी सतीश से जामिया नगर इलाके में मुलाकात हुई थी। सतीश अपनी कार में बैठा हुआ था और वह उसे घूरे जा रहा था। जब मॉडल ने विरोध किया तो आरोपी ने कहा था कि वह फिल्मों की हीरोइन लग रही है और उसे फिल्मों में रोल दिला देगा। सतीश ने पत्नी को छोड़ दिया है। उसने कई फ्लैट किराये पर दे रखें  हैं।

इसे भी पढ़िए:   हॉलीवुड की ये हसीनाएं आर्गेस्ज़म के लिए इस्तेमाल करती हैं सेक्स टॉयज़!

आरोपी ने पीड़िता से कहा था कि एक बड़ा फिल्म डायरेक्टर उसका जानकार है और वह बॉलीवुड में फिल्म दिला देगा। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के नंबर ले लिए और आपस में बात करने लगे। बात करने के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी। दोस्ती में ही सतीश ने वसंतकुंज मॉल घुमाने बुलाया था। आरोपी ने शराब का एक पैग दोस्ती का हवाला देकर पीड़िता को रास्ते में कार में ही पिला दिया था।

इसे भी पढ़िए:   तारा अलीशा बेरी, ऐसी एक्ट्रेस जिसे सेक्स सीन्स करने में मिलता है मज़ा!

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित मॉडल दर्जनों भोजपुरी संगीत एल्बम व भजनों की एल्बम में काम कर चुकी है। भजनों की एल्बम हाल ही में जारी हुई थी। कई एल्बम में उसने डांस भी किया है। वह बॉलीवुड फिल्मों में काम करने की इच्छा रखती थी। इस कारण उसकी सतीश से दोस्ती बढ़ती चली गई थी। आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल फोन भी अपने कब्जे में रख लिया था। आरोपी सतीश को जब पता लगा कि मॉडल ने पुलिस को कॉल कर दी है तो आरोपी ने पुलिस को कॉल कर कहा कि कुछ लोगों ने उसके घर पर हमला कर दिया है। आरोपी ने सभी दरवाजों की कुंडी अंदर से बंद कर ली थी। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गेट खुलवाए थे।

Top