You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > कंडोम पकड़ा था अर्शी खान के पापा ने अर्शी के बेडरूम से!

कंडोम पकड़ा था अर्शी खान के पापा ने अर्शी के बेडरूम से!

कंडोम

कंडोम पकड़ा था अर्शी खान के पापा ने अर्शी के बेडरूम से! अर्शी खान बिग बॉस के घर की सबसे बोल्ड और बिंदास कंटेस्टेंट मानी जाती है। अपने बयानों से अक्सर बखेड़ा खड़ा करने वाली अर्शी ने अपनी एक और राज खोलकर फैंस और घरवालों को एक और मसाला दे दिया है। शो के एक अनसीन वीडियो में अर्शी घरवालों से एक फनी वाकया शेयर करती दिखीं। अर्शी ये बताते हुए बिलकुल भी नहीं हिचकी कि एकबार उनके पापा ने उनकी अलमारी से कॉन्डोम पकड़ लिया था। उसके बाद जो हुआ वो आप भी जरूर जानना चाहेंगे।

इसे भी पढ़िए:   पॉर्न फिल्म देख कर उसकी नकल करते हैं पार्टनर के साथ, तो हो जाइये सावधान!

अपनी जिंदगी के कर्मकांडों को मजे से विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा से शेयर करते हुए अर्शी कहती हैं, ‘एक बार पापा मुंबई में मेरे फ्लैट में आए थे। मैं काम के सिलसिले में बाहर थी तो बोर होने की बजाय पापा ने घर साफ करना बेहतर समझा। अलमारी साफ करते हुए पापा को एक डिब्बा मिला। आगे बताते हुए अर्शी कहती हैं कि, ‘तुरंत बाद मुझे मम्मी का फोन आया। मुझसे उस पैकेट के बारे में पूछा गया। जिसके बाद उस रात मैं शर्मिंदगी की वजह से घर नहीं गईं। अगले दिन अपनी दोस्त को लेकर घर गईं और पापा को बताया कि कंडोम मेरा नहीं इसका है’। इसके बाद अर्शी की दोस्त और भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी पोल भी खोली। उन्होंने कहा, मुझे सारा आरोप अपने सिर लेना पड़ा। अर्शी ने कहा था कि मेरे पिता से माफी मांग लो। मुझे अर्शी के कहने पर ऐसा बोलना पड़ा, जबकि मेरा उस पैकेट से कोई लेना-देना नहीं था। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कंडोम पकड़ाया गया, इस वाकये के बाद गुस्साए अर्शी के पापा ने 2 महीनों तक उससे बात नहीं की थी।

इसे भी पढ़िए:   राखी सावंत चाहती हैं कि बाबा रामदेव लॉन्च करें आयुर्वेदिक कंडोम!

भोपाल की रहने वाली अर्शी खान मूल रुप से अफगानिस्तान की हैं। बिग बॉस में शिल्पा शिंदे के साथ दोस्ती करने और जुबैर के साथ हुई लड़ाई-झगड़े को लेकर चर्चा में आई अर्शी को लेकर एक्ट्रेस गहना ने कहा कि अर्शी ने शो में अपनी उम्र गलत बताई है और वे एक 50 साल के शख्स से शादी भी कर चुकी हैं। गहना का कहना है कि अर्शी की उम्र 32 साल से ज्यादा है, लेकिन शो में अर्शी ने अपनी उम्र 27 साल बताई है। गहना का अर्शी की पढ़ाई भी जाली है। गहना ने अर्शी पर सबसे बड़ा आरोप ये लगाया कि उनपर 10 आपराधिक मामलों के केस दर्ज हैं। सबसे बड़ा केस ये है कि अर्शी ने अपने न्यूड शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिग बनवाई थी। बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी अर्शी सुर्खियों में आई थी। लेकिन शाहिद अफरीदी ने इन बातों से साफ इंकार किया था। गहना का कहना है कि अर्शी तो आज तक शाहिद से फेस टू फेस भी मिली भी नहीं है।

इसे भी पढ़िए:   एमिली राताकोस्वकी इतने सेक्सी अंदाज़ में पास्ता खाती हैं ,आपकी लार टपक जाएगी!

अभी कुछ दिन पहले बिग बॉस की सबसे विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर बड़ी खबर सामने आयी थी कि पुलिस ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। हाल ही में आयी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्शी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। खबरों के अनुसार, अर्शी ने कुछ समय पहले अपनी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद जालंधर में एक वकील ने उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया था। वह केस अभी तक चल रहा है और अर्शी पिछले 3 महीनों से केस की किसी भी सुनवाई में नहीं गयी हैं, जिस वजह से उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया।

Leave a Reply

Top