You are here
Home > ज्योतिष > सेक्स करते वक्त इस कलर की लाइट जलाएंगे तो खेलेंगे लंबी पारी!

सेक्स करते वक्त इस कलर की लाइट जलाएंगे तो खेलेंगे लंबी पारी!

सेक्स

सेक्स करते वक्त इस कलर की लाइट जलाएंगे तो खेलेंगे लंबी पारी! सेक्स करते वक्त ज्यादातर लोग या तो लाइट ऑफ कर देते हैं या फिर लाइट ऑन करते हैं। लेकिन किसी की भी नज़र लाइट के कलर पर नहीं जाती। जाहिर है कि रोमांस के मौके पर जब पार्टनर एकदम करीब हो तो लाइट के कलर पर कौन गौर करे। लेकिन आपको बता दें कि आपकी बेड पर पर्फार्मेंस कैसी रहेगी। इस बात को बेडरूम की लाइट तय करती है।

इसे भी पढ़िए:   पुरुष या स्त्री, किसको मिलता है शारीरिक संबंध में सबसे ज्यादा आनंद!

शोध के दौरान पता चला है कि बेडरूम की लाइट का संबंध यौन जीवन से होता है। जैसी लाइट होगी आप अपने पार्टनर को उतनी ही खूबसूरती से आर्गेज्म की ओर ले जा पाएंगे। यानि आप अपने पार्टनर को जिस्मानी तौर पर संतुष्ट कर सकेंगे। शोध के दौरान ये बात भी सामने आई कि जो लोग लाइट बंद करके सेक्स करते हैं उनके मुकाबले लाइट जला कर सेक्स करने से सेक्स का मज़ा दुगना हो जाता है। अध्ययन में पता चला है कि बेडरूम की लाइट का सीधा प्रभाव दिमाग पर पडता है। अब आप पहले समझ लीजिए कि कि बेडरूम की किस कलर की रोशनी का सेक्स लाइफ पर क्या और कैसा प्रभाव पडता है।

इसे भी पढ़िए:   गर्लफ्रैंड का पैर देख कर जानिए कि अब तक कितने लोगों से उसने बनाए हैं संबंध!

हरी रोशनी– इस रोशनी को आप बगीचे की बेल की तरह समझिए। अगर आप रोमांस के वक्त इस रंग की रोशनी बेडरूम में करते हैं। तो धीरे धीरे जड़ों से लेकर ऊपर तक आनंद की धारा बहती है। जैसे एक बेल किसी खंबे का सहारा पाकर उससे लिपटती हुई आगे बढ़ती जाती है। सीधे शब्दों में इस रोशनी में रोमांस बढता है। इसमें स्त्री-पुरूष दोनों को किसी दूसरी दुनिया का अहसास होता है और मानसिक ठंडक के कारण वे आसानी से चरम सीमा तक पहुंचते हैं और लंबे समय तक टिक पाते हैं।

इसे भी पढ़िए:   कामदेव के इस मंत्र का जाप करने से लड़की आपको मना नहीं कर पाएगी!

लाल रोशनी– अगर आप लाल बल्ब जलाकर शारीरिक संबंध अपने पार्टनर से बनाते हैं तो इतना तय समझिए कि आप और आपके पार्टनल को वाइल्ड होने से कोई नहीं रोक सकता। लाल रंग की लाइट से सेक्स के प्रति उत्तेजना जल्दी बढ़ती है, इसके पीछे कारण हार्मोन्स में परिर्वतन है, जो इस रंग को देखने के कारण होता है। महिलाएं-पुरूष इस रोशनी में जंगली के समान व्यवहार करने लगते हैं। लाल रोशनी में संभोग से उनके बीच अच्छी केमिस्ट्री बनती है।

इसे भी पढ़िए:   शरीर और दिमाग दोनों के उत्सव का परिणाम होता है सेक्स, चर्च की पत्रिका ने लिखा!

नीली रोशनी– नीले रंग की रोशनी अगर आप अपने बेडरूम में करते हैं तो इतना समझिए कि आपके औऱ आपके पार्टनर के बीच कुछ ठहराव रहेगा। मतलब कोई जल्दी नहीं आप आनंद को लंबे समय तक रोकना चाहते हैं। सबसे बड़ी बात की नीली लाइट में इस लाइट में ज्यादा देर तक संभोग करने की प्रेरणा मिलती है। इस रोशनी में आपको न केवल यौन सुख का अलग अनुभव होगा, बल्कि प्रेम का अहसास बढ जायेगा। यानि नीली लाइट आपको बेड पर लंबे सफर का मुसाफिर बना देती है।

इसे भी पढ़िए:   वर्जिन लड़की से संबंध बनाकर लोग अमर होना चाहते थे

पीली रोशनी– पीली रोशनी में सेक्स करने के फायदे तो कई हैं लेकिन नुकसान एक है। वो है कि आप जल्दी ही खेल खत्म कर देते हैं। पीली रंग की रोशनी में आप अपनी उत्तेजना को संभाल नहीं सकते हैं। इस लाइट में शरीर का तापमान जल्दी बढता है, जो प्यार की चरम सीमा तक पहुंचने में मदद करता है। कामसूत्र के इतिहास के मुताबिक पीली लौ वाली मोमबत्ती की रोशनी में संभोग में यौन सुख बढ जाता है। लेकिन ये तो किताब की बात है। हकीकत है कि आपका चैप्टर जल्दी खत्म हो जाता है।

Top