You are here
Home > दुनिया > एड्रिएन कोलेसजर इतनी खूबसूरत हैं कि अपराधी कहता है मैडम आप ही गिरफ्तार करना हमें

एड्रिएन कोलेसजर इतनी खूबसूरत हैं कि अपराधी कहता है मैडम आप ही गिरफ्तार करना हमें

एड्रिएन कोलेसजर

एड्रिएन कोलेसजर दुनिया की हर महिला की तरह सुंदर दिखना चाहती हैं लेकिन जर्मनी की एक महिला पुलिसकर्मी की खूबसूरती उनकी जॉब के लिए मुसीबत बन गई है। 34 साल की एड्रिएन कोलेसजर इंस्टाग्राम पर नियमित रूप से अपनी फोटो अपलोड करती हैं जिसे उनके यूजर्स बेहद पसंद करते हैं।

उनकी फोटो देखकर यहां लोग जानबूझकर कानून तोड़ने लग पड़े थे ताकि एड्रिएन आएं और उन्हें गिरफ्तार करें।34 साल की एड्रिएन हर को अपनी फिटनेस से जुड़ी फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं। दो साल पहले वह इसी कारण सुर्खियों में आई थीं जब उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत पुलिसकर्मी करार दिया गया।

एड्रिएन के इंस्टाग्राम पर पांच लाख 57 हजार फॉलोअर्स हैं। इसी कारण एड्रिएन को इस साल जुलाई में छह महीने की अनपेड लीव पर भेज दिया गया। वापस आने पर एक शर्त रखी गई है, या तो इंस्टाग्राम छोड़ें या पुलिस की नौकरी। फिलहाल एड्रिएन ने इस पर कोई फैसला नहीं लिया है लेकिन उन्हें एक जनवरी 2019 से नौकरी दोबारा ज्वाइन करनी होगी अगर वह इंस्टाग्राम छोड़ देती हैं तो।

एड्रिएन कहती हैं, मैंने अभी तक यह फैसला नहीं किया है कि मैं क्या करूंगी लेकिन सच कहूं तो मैं दोनों काम करना चाहती हूं। पुलिस की नौकरी भी और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी डालूंगी लेकिन यह जानती हूं कि हमें जिंदगी में हमेशा वह नहीं मिलता जो हम चाहते हैं।

इसे भी पढ़िए:   पॉर्न ऐक्ट्रेस स्टीफेनी क्लिफोर्ड से डॉनल्ड ट्रंप के रिश्तों पर बवाल!

Leave a Reply

Top