You are here
Home > विज्ञान > सेक्स करने से पहले गर्लफ्रैंड के साथ साइन कीजिए कॉन्ट्रैक्ट, आने वाला ऐप

सेक्स करने से पहले गर्लफ्रैंड के साथ साइन कीजिए कॉन्ट्रैक्ट, आने वाला ऐप

सेक्स

सेक्स करने से पहले गर्लफ्रैंड के साथ साइन कीजिए कॉन्ट्रैक्ट, आने वाला ऐप, अगर आप किसी डेट पर जाते हैं और आपके डेटिंग पार्टनर और आप सेक्स के लिए राजी होते हैं, ऐसी स्थितियों में दोनों को भविष्य के लिए सुरक्षित रखने की खातिर एक ऐप तैयार किया गया है। इस ऐप में दोनों पार्टनर्स एक-दूसरे से कानूनी सहमति के तहत सेक्स कर सकते हैं। अक्सर देखा जाता है कि सेक्स करने के बाद कई बार दोनों तरफ से तमाम आरोप लगते हैं, ऐसी स्थितियों से बचने में यह ऐप काफी उपयोगी साबित हो सकता है। इसका नाम LegalFling रखा गया है।

इसे भी पढ़िए:   वर्जिनिटी खो चुकी लड़कियां धड़ल्ले से करवा रही हैं सर्जरी, कौमार्य वापस पाने के लिए

ऐप की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, इसमें आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में से किसी को भी सेक्स की परमिशन के लिए रिक्वेस्ट भेज सकते हैं। ऐप का उद्देश्य रिलेशनशिप को सेफ रखना है। इसके साथ ही आप ऐसे रिश्ते में अपनी शर्तें और वरीयता भी निर्धारित कर सकते हैं। इसमें फोटो, विडियो बनाने की परमिशन, कॉन्डम इस्तेमाल करना, एसटीडी-फ्री होने की गारंटी और अन्य विषयों पर दूसरे की सहमति भी ले सकते हैं। ऐप बनाने वालों के मुताबिक, यह ऐप हर तरह के सेक्शुअल रिलेशनशिप को सुरक्षित और कानूनी दायरे में लाता है। इसमें दोनों की सहमति के बाद यह एक लीगल कॉन्ट्रैक्ट तैयार करता है, इसका उल्लंघन करने पर जुर्माना या कानूनी कार्यवाही झेलनी पड़ सकती है।

इसे भी पढ़िए:   किसेंजर से आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठ कर किसी को भी कर सकते हैं किस!

यह भी विश्वास दिलाया गया है कि प्रिवेसी को लेकर यूजर्स को कोई खतरा नहीं है क्योंकि यह ऐप इनक्रिप्टेड है। यूजर्स रिक्वेस्ट को फेसबुक, वॉट्सऐप या टेक्स्ट मेसेज के जरिए भी भेज सकते हैं। अगर रिलेशनशिप को आगे के लिए बरकरार नहीं रखना चाहते हैं तो इससे हट भी सकते हैं। अभी यह ऐप प्ले स्टोर्स पर आने के लिए गूगल और ऐपल की अनुमति के इंतजार में है। अब देखना है कि गूगल और ऐपल इस ऐप को मंज़ूरी देते हैं या नहीं। वैसे देखा जाए तो इस ऐप को मंज़ूरी मिलने के बहुत कम चांसेज़ हैं।

Leave a Reply

Top