You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > एंत्जे उत्गार्ड पहले तो दिखाती हैं और फिर छिपाती हैं, केट अप्टन हैं रोल मॉडल

एंत्जे उत्गार्ड पहले तो दिखाती हैं और फिर छिपाती हैं, केट अप्टन हैं रोल मॉडल

एंत्जे उत्गार्ड

एंत्जे उत्गार्ड पहले तो दिखाती हैं और फिर छिपाती हैं, केट अप्टन हैं रोल मॉडल , अमेरिकन मॉडल एंत्जे उत्गार्ड का नाम बहुत ही कम लोगो ने सूना होगा। ये मॉडल कई दिनों से अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर ‘खलबली’ मचा रहीं हैं। 22 साल की इस मॉडल को कई खिताब मिल चुके हैं। प्लेबॉय मैगज़ीन की तरफ से इन्हें ‘next, next Kate Upton’ और मैक्सिम की तरफ से इन्हें ‘gift from the Instagram gods’ के रूप में करार दिया गया है।

उन्हें एक्टिंग की दुनिया को जीना है और एक्सपीरियंस करना है। एंत्जे अपने सपने को जीने और हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए अपने होम टाउन विस्कॉन्सिन को छोड़ कर लॉस एंजलस में रहने लगी हैं। उन्होंने कहा कि वह कॉमेडी टेलीविजन शो में एक एक्ट्रेस और स्टार बनने की उम्मीद रखती हैं।

एक इंटरव्यू में एंत्जे ने कहा, ‘मैं केट अप्टन की तरह बनना चाहती थी, मैं उनसे प्यार करती हूं और हमेशा उसकी फैन रही हूं।’ हालांकि, एंत्जे को अप्टन से तुलना किया जाना पसंद है लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास करियर के अलग-अलग ऑप्शन्स मौजूद हैं। एंत्जे कहती हैं कि जब उन्हें ‘next, next Kate Upton’ का शीर्षक मिला तब उन्हें बहुत खुशी हुई, लेकिन वह इससे कुछ ज्यादा चाहती हैं।

एंत्जे उत्गार्ड के चाहने वाले भी बहुत हैं। उनकी अपनी दुनिया है जिसमें वो खुद जीना चाहती हैं। एंत्जे उत्गार्ड को एक्ट्रेस बनना है और वो इसके लिए भरपूर कोशिश भी कर रही हैं। अभी तो उन्होंने पहला पायदान चढ़ा है वो भी उस सपने की ओर जिसे वो हर रोज़ देखती हैं।

केट अप्टन की प्रशंसक होना अलग बात है और उनकी हर चीज़ों को फॉलों करना अलग बात होती है। एंत्जे उत्गार्ड को केट अप्टन ही बनना है। यकीन मानिए एंत्जे उत्गार्ड में इतना स्पार्क है कि वक्त आने पर वो केट अप्टन को भी पीछे छोड़ सकती हैं। बस देखना है कि उन्हें सही मौका कब और कहा मिलता है।

इसे भी पढ़िए:   डायलन फैरो ने कहा उनका अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप सही!
Top