You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > अमाला पॉल का खुलासा, वो शख्स सेक्स रैकेट में शामिल था!

अमाला पॉल का खुलासा, वो शख्स सेक्स रैकेट में शामिल था!

अमाला पॉल

अमाला पॉल का खुलासा, वो शख्स सेक्स रैकेट में शामिल था! दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अमाला पॉल हाल ही में सुर्खियों में आ गई हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक बड़े बिजनेसमैन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का एक मामला दर्ज करवाया था। हाल ही में अमाला ने अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट पर नया खुलासा किया है।अमाला ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि घटना वाली रात क्या हुआ था और आरोपी व्यक्ति एक सेक्स रैकेट का हिस्सा है। वहीं उन्होंने साफ किया है कि इसमें उनके मैनेजर प्रदीप कुमार की कोई भागीदारी नहीं है।

इसे भी पढ़िए:   एंत्जे उत्गार्ड पहले तो दिखाती हैं और फिर छिपाती हैं, केट अप्टन हैं रोल मॉडल

अमाला ने बताया है कि आरोपी सेक्स रैकेट में शामिल है। उसके पास न केवल अमाला का नंबर और बाकी जानकारियां थीं, बल्कि ईवेंट में परफॉर्म करने वाली सभी एक्ट्रेसेस की जानकारी थी। इससे पहले अमाला ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा था- यह हर महिला का कर्तव्य है कि वह खुद के लिए खड़ी हों। वह मुझे एक मांस के लोथड़े की तरह बेच देना चाहता था। उसकी हिम्मत ने मुझे डरा दिया था। उसके अस्तित्व ने मुझे बीमार कर दिया था।

इसे भी पढ़िए:   पॉर्न स्टार को 12 साल के बच्चे ने भेजा मैसेज, मैं आपके साथ सेक्स करना चाहता हूं!

अमाला ने फरवरी महीने की शुरुआत में एक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। 31 जनवरी को जब अमाला चेन्नई में स्टूडियो में डांस प्रैक्टिस कर रहीं थीं तब एक व्यक्ति उनसे मिलने आया था। अमाला मलेशिया में एक ईवेंट के लिए डांस की रिहर्सल कर रहीं थीं। तभी एक व्यक्ति आया और उसने अमाला से कहा कि उसे कुछ जरूरी बात करनी है। उसने अमाला से पूछा कि क्या वो मलेशिया में शो के बाद डिनर अटेंड करना चाहेंगी।

इसे भी पढ़िए:   डस्टिन ली हॉफमैन ने बेटी की सहेली को अकेले पाकर उतार दिए थे कपड़े और कहा था...

जब अमाला ने उनसे डिनर की डीटेल के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो कोई बच्ची नहीं हैं। उसने अमाला से कहा कि वो स्टूडियो के बाहर उनके जवाब के इंतजार में खड़ा है। अमाला ने तुरंत अपने जानने वालों को फोन किया और 30 मिनट बाद सभी ने मिलकर उसे पकड़ कर स्टूडियो में बंद कर दिया। बाद में आरोपी को पुलिस को सौंपा गया और अमाला ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

Top