You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > तारा अलीशा बेरी, ऐसी एक्ट्रेस जिसे सेक्स सीन्स करने में मिलता है मज़ा!

तारा अलीशा बेरी, ऐसी एक्ट्रेस जिसे सेक्स सीन्स करने में मिलता है मज़ा!

तारा अलीशा बेरी

तारा अलीशा बेरी, ऐसी एक्ट्रेस जिसे सेक्स सीन्स करने में मिलता है मज़ा! तारा अलीशा बेरी ने कुछ समय पहले आई फिल्म लव गेम्स में बेहद इंटीमेट सीन दिए थे। जिसके बाद खूबसूरत अलीशा खूब चर्चा में रही थीं। तारा अलीशा बेरी को सेक्स सीन्स में कोई बुराई नज़र नहीं आती। वो मानती हैं कि प्रोफेशनली अगर वो इंटीमेट सीन्स देती हैं तो इसमें बुराई क्या है।

वहीं फिल्म के बारे में दिए गए एक इंटव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें सेक्स सीन से कोई परहेज नहीं है, बल्कि उन्हें ऐसे सीन काफी कम्फर्टेबल लगते हैं। उनका कहना है कि ऐसे में अगर उन्हें सेक्स सिंबल बनना पड़े तो उन्हें इससे भी ऐतराज नहीं है। बता दें कि तारा ने इस फिल्म से पहले कई फिल्मों में भी बेहद हॉट इंटीमेट सीन दिए हैं। जाहिर है कि तारा अलीशा बेरी अपने इस हुनर को बॉलीवुड में भुनाने की भरपूर कोशिश कर रही हैं।

तारा को इंटिमेट सीन्स करने में कोई परेशानी नहीं होती है। यही वजह है कि ये इंटीमेट सीन्स करने में कोई आनाकानी नहीं करती हैं। उनका कहना है, मुझे एडल्ट सीन की शूटिंग के दौरान और कंफर्टेबल फील होता है। उन्होंने बताया ‘लव गेम्स’ में उनका कैरेक्टर मल्टी लेयर और इंस्प्रेशनल था। मस्तराम में भी वो बेहद बोल्ड अवतार में नजर आई थीं लेकिन सबसे बड़ी बात- तारा नोटिस नहीं की गईं।

बता दें कि फिल्म लव गेम्स में तारा ने बेहद इंटीमेट सीन दिए थे। वहीं तारा इन बेहद हॉट सीन्स के बाद काफी सुर्खियों में आ गई थीं। फिल्म लव गेम्स तो कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन तारा लोगों को काफी पसंद आई थीं। वहीं तारा को सेक्स सिंबल कहलाने में भी कोई परेशानी नहीं है। तारा ने मीडिया से बातचीत में शेयर की हैं। तारा बेहद हॉट और गजब की खूबसूरत हैं ये बात उनकी तस्वीरों में साफ नजर आती है।

इसे भी पढ़िए:   एमिली राताकोस्वकी इतने सेक्सी अंदाज़ में पास्ता खाती हैं ,आपकी लार टपक जाएगी!
Top