You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > हार्वे वाइनस्टाइन पर एक्ट्रेस एन हैश ने लगाया यौन शोषण का आरोप!

हार्वे वाइनस्टाइन पर एक्ट्रेस एन हैश ने लगाया यौन शोषण का आरोप!

हार्वे वाइनस्टाइन

हार्वे वाइनस्टाइन पर एक्ट्रेस एन हैश ने लगाया यौन शोषण का आरोप! हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब हॉलीवुड एक्ट्रेस एन हैश ने हार्वे पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने हॉलीवुड रिपोर्टर के हवाले से बताया है कि 48 वर्षीया एन ने खुलासा किया है कि हार्वे ने उनसे सेक्स के लिए कहा था, लेकिन उनके इससे इनकार करने पर उन्हें फिल्म प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया था।

इसे भी पढ़िए:   एंत्जे उत्गार्ड पहले तो दिखाती हैं और फिर छिपाती हैं, केट अप्टन हैं रोल मॉडल

यानी एक बार फिर कास्टिंग काउच का सच सामने आ गया है। हालांकि आरोपों पर वाइनस्टाइन की प्रवक्ता ने कहा, “उस समय एन हैश और वाइनस्टाइन के दोस्ताना संबंध थे। वाइनस्टाइन ने आरोपों से इनकार किया है।” वाइनस्टाइन के खिलाफ न्यूयॉर्क, लॉस एंजेलिस और लंदन में जांच चल रही हैं। एन हैश ने माना कि हार्वे के यौन उत्पीड़न का शिकार हुई अधिकतर लड़कियां कम उम्र की थीं जिनके पास ट्रेडिशनल सपोर्ट सिस्टम नहीं था। उन्होंने कहा, “आपके पास जाने की कोई अलग जगह नहीं होती। आपको लॉस एंजेलिस अपने दम पर अकेले आना होता है। आपके पास ऐसे दोस्त नहीं होते जिनसे बात कर सकें और वे इसी बात का फायदा उठाते हैं। 19, 20, 21 या 22 की उम्र में ही ये सब होता है। वह 40 साल की उम्र के पीछे नहीं पड़ने वाला।” उन्होंने कहा कि वाइनस्टाइन से बड़ा राक्षस कोई नहीं है। वाइनस्टाइन पर 60 से ज्यादा औरतें यौन प्रताड़ना के आरोप लगा चुकी हैं।

इसे भी पढ़िए:   एमिली राताकोस्वकी इतने सेक्सी अंदाज़ में पास्ता खाती हैं ,आपकी लार टपक जाएगी!

पॉडकास्ट ‘एलिज्डली विद थियो वॉन ऐंड द मैथ्यू कोल वाइस’ में यह पूछने पर कि अक्टूबर से पहले वाइनस्टाइन के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए कोई नहीं आया था, इस पर एन ने कहा, “पहली बात यह कि आपको धमकी दी जाती है और दूसरा बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। मैंने वह नहीं किया जो हार्वे चाहता था, तो उसने मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया। उसके साथ किसी भी तरह के फिजिकल कॉन्टेक्ट में आने से पहले ही मैं रूम से बाहर हो गई।”

Leave a Reply

Top