You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > एक्टर अजीज अंसारी पर महिला फोटोग्राफर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया

एक्टर अजीज अंसारी पर महिला फोटोग्राफर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया

एक्टर अजीज अंसारी

एक्टर अजीज अंसारी पर महिला फोटोग्राफर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया, महिला फोटोग्राफर ने आरोप लगाया है कि एक्टर अजीज अंसारी ने डेट पर बुलाकर यौन संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। इस खबर की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है क्योंकि जिस एक्टर पर आरोप लगा है वह महिलाओं के साथ होने वाली यौन हिंसा के खिलाफ खड़े नजर आते रहे हैं। महिला फोटोग्राफर ने कहा है कि वह बोलकर और बिना बोले, अपनी असहमति जाहिर करती रही, बावजूद इसके एक्टर ने सेक्शुअल एक्ट करने पर मजबूर किया।

इसे भी पढ़िए:   बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर 3 लोगों ने रात भर किया मॉडल का रेप!

आरोप लगाने वाली महिला ने खुद की पहचान जाहिर नहीं की है। लेकिन घटना के बारे में एक महिला वेबसाइट को विस्तार से बताया है। हालांकि, आरोप लगाने वाली महिला ने इसे आपराधिक मामला नहीं बनाया है। मुलाकात के बाद दोनों बाहर डिनर पर गए थे। इसके बाद फ्लैट पर आए थे। महिला ने कहा है कि उन्होंने कई बार खुलकर ये कहा कि वह सहज और तैयार नहीं है। बावजूद इसके एक्टर वह सब कुछ करने की कोशिश करता रहा।आरोप लगाने वाली महिला ने घटना की रात को जिंदगी की सबसे खराब रात बताया है। अजीज अंसारी मास्टर ऑफ नन नाम के शो से चर्चा में आए थे। वे भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक हैं।

इसे भी पढ़िए:   हॉलीवुड की ये हसीनाएं आर्गेस्ज़म के लिए इस्तेमाल करती हैं सेक्स टॉयज़!

हालांकि, मीडिया में रिपोर्ट छपने के बाद एक्टर अजीज अंसारी ने आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा था कि जो हुआ सहमति से ही हुआ। लेकिन एक्टर ने यह स्वीकार किया है कि अगले रोज महिला ने मैसेज भेजकर कहा था कि वह बीती रात असहज रही थी। एक्टर अजीज अंसारी की उम्र 34 साल है, जबकि आरोप लगाने वाली महिला 23 साल की हैं। घटना पिछले साल सितंबर की है। महिला ने कहा है कि मैनटन में स्थित एक्टर के फ्लैट में ये वाकया हुआ। आरोप है कि एक्टर ने महिला पर ओरल सेक्स करने पर मजबूर किया। बेबे नाम की महिला वेबसाइट पर आरोपी महिला ने विस्तार से डेट की रात हुई घटनाओं को बताया है। महिला ने कहा कि एक अवॉर्ड समारोह के बाद आयोजित पार्टी में दोनों मिले थे। महिला ने कहा है कि वह घटना के बाद रोती हुई हालत में कैब से घर गई। इस दौरान उन्होंने कई दोस्तों को घटना के बारे में बताया। उन्होंने एक दोस्त को लिखा- मैं मर्दों से नफरत करती हूं।

Top