You are here
Home > अपराध > छात्रा का ट्यूशन टीचर करता रहा यौन उत्पीड़न, छात्रा का हो गया बुरा हाल

छात्रा का ट्यूशन टीचर करता रहा यौन उत्पीड़न, छात्रा का हो गया बुरा हाल

छात्रा

छात्रा का ट्यूशन टीचर करता रहा यौन उत्पीड़न, छात्रा का हो गया बुरा हाल, छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला राजधानी दिल्ली का है। एक 50 वर्षीय टीचर को 14 वर्षीय छात्रा का कथित यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छात्रा ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में ट्यूशन पढ़ती थी जहां टीचर उसका उत्पीड़न करता था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक डीसीपी (दक्षिण पूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि आरोपी को आईपीसी की यौन उत्पीड़न और पोस्को एक्ट की धारा 12 के तहत गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को शुक्रवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस ने कहा कि छात्रा ने करीब 3 महीने पहसे ट्यूशन सेंटर ज्वाइन किया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी क्लास से पहले उसे बुलाता था और पढ़ाने के दौरान कथित रूप से गलत ढंग से छूता था। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी अक्सर पीड़िता से क्लासेज खत्म होने के बाद अपने कमरे पर आने के लिए कहता था। इसके अलावा आरोपी ने टेक्सट मैसेज के जरिए छात्रा के साथ बातचीत करने की भी कोशिश की। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, वक्त गुजरने के साथ शिक्षक द्वारा उत्पीड़न बढ़ता रहा क्योंकि छात्रा जिस प्राइवेट स्कूल में पढ़ती थी आरोपी वहां पढ़ाता था।

कथित रूप से शिक्षक ने कई बार छात्रा से अपनी कार में चलने के लिए भी कहा। हालांकि, जब छात्रा ने टीचर की बातों का जवाब देने बंद कर दिया, तो आरोपी ने उसे कथित रूप से डराने की कोशिश की और क्लास में उसे डांटना शुरू कर दिया।उत्पीड़ से परेशान छात्रा ने आखिरकार अपनी मां को पूरे मामले के बारे में बताया जिसके बाद आरोपी धर-दबोचा गया। मां अपनी बेटी को अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन ले गई जहां उन्होंने मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़िए:   हरियाणा में लगातार रेप की पांचवी वारदात, 20 साल की लड़की से गैंगरेप

Leave a Reply

Top