You are here
Home > ज्योतिष > 2018 में पार्टनर के साथ बेड पर आप धमाल मचा पाएंगे या नहीं? जानिए राशि से

2018 में पार्टनर के साथ बेड पर आप धमाल मचा पाएंगे या नहीं? जानिए राशि से

2018

2018 में पार्टनर के साथ बेड पर आप धमाल मचा पाएंगे या नहीं? जानिए राशि से, साल 2017 खत्म होने जा रहा है और नया साल आने में बस कुछ दिनों का वक्त बचा है, इसलिए एक नई ऊर्जा के साथ नए साल का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाइए। हर रिश्ते में रोमांस की अपनी अलग अहमियत होती है और इसलिए रोमांस के बिना हर रिलेशनशिप अधूरा है। तो नए साल में आपकी रोमांटिक लाइफ में क्या बदलाव आएंगे। आप और आपके पार्टनर के बीच दूरियां बढ़ेंगी या घटेंगी? चाहे आप डेट कर रहे हों या शादीशुदा हों, आपके दिल में भी नए साल में रोमांस और यौन संबंध को लेकर काफी उत्सुकता तो होगी ही।

मेष राशि के लिए साल 2018 आपके लिए बहुत रोमांचकारी होने वाला है। बृहस्पति और मंगल ग्रहों की स्थिति में परिवर्तन से आप हर वक्त रोमांटिक रहेंगे। आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे लेकिन आपको यह भी देखना होगा कि आप अपनी ऊर्जा किस शख्स के साथ साझा करने जा रहे हैं।

वृष राशि की भी बल्ले बल्ले है। रोमांटिक स्वभाव के वृषभ जातकों के लिए इस साल अपना ड्यू पाने जा रहे हैं। इस साल फिजाओं में प्यार ही प्यार घुला नजर आएगा और आप सकारात्मक और खुशमिजाज रहेंगे। आप पूरे साल अपने पार्टनर के साथ बेहद रोमांटिक रहेंगे।

मिथुन राशि के जातकों के लिए वर्ष 2018 आपके लिए आध्यात्मिक जुड़ा वाला रहेगा। आप और आपके पार्टनर के बीच भावनात्मक रिश्ता मजबूत होगा। आप भावनात्मक रूप से एक-दूसरे के ज्यादा करीब आएंगे।

इसे भी पढ़िए:   बड़े ब्रेस्ट वाली लड़कियां होती हैं भाग्यशाली, पति को कर देतीं हैं मालामाल

कर्क राशि वालों इस नए साल में आप जो चाहते हैं, वह मिलने वाला है। आपकी सेक्सुअल लाइफ इस साल खुशनुमा रहने वाली है। आपको आपकी तरह ही एक संवेदनशील पार्टनर मिलने की पूरी संभावना है और आप दोनों लंबे समय तक साथ रह पाएंगे।

सिंह राशि का इस साल आपका झुकाव शारीरिक संबंध से ज्यादा भावनात्मक संबंध की तरफ रहेगा। आने वाले साल में आपके लिए शारीरिक संबंध प्राथमिकता में नहीं रहेंगे। वर्ष 2018 आपके लिए परीक्षा का समय रहेगा। आपको अपना सही सेक्सुअल पार्टनर चुनने में भी सावधानी बरतनी होगी।

कन्या राशि के जातकों की जिंदगी में इस साल प्यार ही प्यार रहेगा। अंतरंगता आपको आपके पार्टनर के और करीब ले जाएगी। आपको अपना प्यार प्रदर्शित करने में थोड़ी औऱ क्रिएटिविटी दिखानी होगी।

इसे भी पढ़िए:   कामशास्त्र के मुताबिक इन महिलाओं के साथ सेक्स नहीं करना चाहिए!

तुला राशि के लोगों आपने अपने रिलेशनशिप में जो उम्मीद पाल रखी थीं, वे अब बदलेंगी। फरवरी के महीने में आप ज्यादा रोमांटिक रहेंगे औऱ अपने पार्टनर के साथ ज्यादा करीब आएंगे।

वृश्चिक राशि वालों के लिए अंतरंगता के लिहाज से यह साल बेहद बदलाव लाने वाला होगा। आप अपनी यौन आकांक्षाओं से खुद भी हैरान हो सकते हैं। आप पारंपरिक तौर-तरीकों से हटकर कुछ क्रिएटिव होंगे।

धनु राशि वाले भावनाओं से भरपूर रहेंगे। आप अपनी भावनात्मक ऊर्जा पार्टनर के संग अंतरंग पलों में लगा सकते हैं। इस साल आप और आपके पार्टनर के बीच और करीबी आएगी।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स करते वक्त इस कलर की लाइट जलाएंगे तो खेलेंगे लंबी पारी!

मकर राशि के जातकों को इस साल आपको इंटिमेसी के मामलों में जूझना पड़ सकता है। आपको किसी से जुड़ने में भी परेशानी होती है। आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है बल्कि नए साल में आपको खुश रहने की जरूरत है, तब आपको जो कुछ आप चाहते हैं, पाने से कोई नहीं रोक सकता है।

कुंभ राशि के जातकों आप एक नई शुरुआत कर सकते हैं जिसकी वजह से अंतरंग संबंध आपकी लिस्ट में पीछए छूट सकते हैं। आप अपनी इमोशनल लाइफ से जुड़ी हर समस्या को सुलझाने में इस साल सफल रहेंगे।

मीन राशि के लोगों की 2018 में बेडरूम लाइफ बेहद रोमांटिक होने वाली है। आप इस साल रोमांस को नए तरीके से देखेंगे। कुल मिलाकर आप अपनी सेक्सुअल लाइफ में खुश रहेंगे।

Top