You are here
Home > अपराध > जीजा के साथ खेत में सेक्स कर रही थी साली, जीजा को पीटकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

जीजा के साथ खेत में सेक्स कर रही थी साली, जीजा को पीटकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

जीजा के

जीजा के साथ खेत में सेक्स कर रही थी साली, जीजा को पीटकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 19 साल की एक लड़की के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया। यह गैंगरेप की सजा उसे अवैध संबधों के चलते दी गई। मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले का है। जहां लड़की को उसके जीजा के साथ गन्ने के खेत में पकड़ा गया और बाद में उसके बाद 6 लोगों ने गैंगरेप किया। पीलीभीत एसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि लड़की के उसके जीजा के साथ अवैध संबंध थे। गांव के 6 लोगों ने उसे भूरा मगरासा गांव में जीजा का साथ गन्ने के खेत में देख लिया था। जिसके बाद उन्होंने लड़की को मोरल पनिशमेंट दिया।

इसे भी पढ़िए:   तलाकशुदा महिला का इलाज करने के बहाने डाक्टर करता था रेप

हालांकि लड़की ने पुलिस को दी गई तहरीर में दावा किया है कि उसने खुद जीजा को मोटरसाइकल रोकने को कहा था क्योंकि उसे टॉइलट जाना था। जैसे ही वह बाइक से उतरी वहां मौजूद 6 लोगों ने उसके जीजा की पिटाई की। उसे खींचते हुए गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। एसएचओ जहानाबाद किरन पाल सिंह ने बताया कि लड़की ने आरोपितों की पहचान संदीप, बाबू राम, अनिल, रुपेश, बंटू और शिव कुमार के तौर पर की है। एसपी ने बताया कि लड़की के 35 वर्षीय जीजा ललौरीखेड़ा में रहते हैं। उन्होंने लड़की के साथ अवैध संबंध होना स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि मामला मोरल पनिशमेंट का है। लड़की का मेडिकल कराने के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया है।

इसे भी पढ़िए:   प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाकर मन भर गया तो गला दबा कर मार डाला!

एसपी ने बताया कि लड़की उसके जीजा के साथ मोटरसाइकल + से नए साल पर दीदी के घर जा रही थी। गांव से थोड़ा पहले उसके जीजा ने गन्ने के खेत के पास गाड़ी रोकी। वह उसकी साली के साथ खेतों में गया। उसी दौरान गांव के 6 लोगों ने उसे देख लिया। वे भी पीछे से खेतों में गए और लड़की के जीजा की पिटाई करते हुए बारी-बारी से लड़के के साथ रेप किया। इस मामले में जहानाबाद थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने 6 में से 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है एक आरोपित अभी फरार है। पुलिस ने बताया कि लड़की को अवैध संबंध के चलते गांववालों ने सजा दी है। लड़की के जीजा ने भी उसके साथ अवैध संबंधों को स्वीकार किया है।

 

Top