You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > पॉर्न स्टार को 12 साल के बच्चे ने भेजा मैसेज, मैं आपके साथ सेक्स करना चाहता हूं!

पॉर्न स्टार को 12 साल के बच्चे ने भेजा मैसेज, मैं आपके साथ सेक्स करना चाहता हूं!

पॉर्न स्टार को

पॉर्न स्टार को 12 साल के बच्चे ने भेजा मैसेज, मैं आपके साथ सेक्स करना चाहता हूं! पोर्न फिल्म का बढ़ता प्रचलन कब बच्चों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है, समझना मुश्किल है. लेकिन इतना तो सही है कि यह घर के बड़ों की भी जिम्मेदारी है कि वह अपने बच्चे पर नजर अवश्य रखें कि बच्चे मोबाइल, लैपटॉप आदि पर क्या देख रहे हैं। फ्रांस की फ्रेंच पॉर्न स्टार ने 12 साल के लड़के से मिले मेसेजेस को लेकर ट्विटर पर अपना अनुभव साझा किया है। 28 साल की निकिता बलुची नाम की पॉर्न स्टार ने बताया कि कैसे एक बच्चे ने मेसेज भेजकर उससे सेक्स करने की इच्छा जाहिर की। इतना ही नहीं निकिता ने बच्चे के इस हरकत के लिए उसके माता-पिता को फटकार लगाई है, जो इंटरनेट पॉर्नोग्रफी से उन्हें दूर नहीं कर पा रहे हैं। पॉर्न स्टार को केैसे बच्चे ने मैसेज किया ये चीज़ पैरेंट्स की लापरवाही दिखाती है।

इसे भी पढ़िए:   बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर 3 लोगों ने रात भर किया मॉडल का रेप!

निकिता ने लिखा, ‘पॉर्नोग्रफी कंटेंट तक एक्सेस आसान है और दुर्भाग्य से इस पर नियंत्रण नहीं है। इसलिए आजकल बच्चों के ऐसे मेसेज रिसीव करना सामान्य हो गया है। रोकथाम की पूरी कमी है और यह सेक्स वर्कर्स का काम नहीं कि आपके बच्चों को शिक्षित करें। कोई नियंत्रण नहीं है, कोई भी निगरानी नहीं है, और फिर हम हमेशा एक ही आरोप लगाते हैं।’ बता दें कि इससे पहले भी निकिता फ्रांस में पॉर्न स्टार्स की समस्याओं को सामने लाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले चुकी हैं।

इसे भी पढ़िए:   अमाला पॉल के साथ रिहर्सल के दौरान उसने की ऐसी हरकत कि अमाला चीख ना पाईं

निकिता बलुची के ट्विटर पर 1 लाख 60 हजार फॉलओर्स हैं। खबरों के मुताबिक, निकिता ने 4 ऐसे कम उम्र के लड़कों के मेसेज की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें सभी सेक्स की इच्छा जाहिर कर रहे थे। एक बच्चे ने निकिता को मेसेज भेजा, ‘हाय, मैं 13 साल का होने वाला हूं और आपका फैन हूं। क्या आप मेरे साथ सेक्स करेंगी। प्लीज।’ इस मेसेज को शेयर करते हुए निकिता ने लिखा, ’13 साल के लड़के। अपना होमवर्क करो और अब मुझे मेसेज मत करना। अगर नहीं माने तो मैं स्क्रीनशॉट तुम्हारे माता-पिता को भेजूंगी।’ निकिता के इस पोस्ट को 14 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

Top